ब्लॉकबस्टर गैंग में फिर बनेगी संजय दत्त-अरशद वारसी की जोड़ी, जुलाई में शुरु होगी शूटिंग !

1 min


संजय दत्त-अरशद वारसी

एक बार फिर साथ नज़़र आ सकते हैं मुन्नाभाई और सर्किट

देशभर में कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते सभी तरह के काम धंधे बंद हैं। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री का भी काम पूरी तरह से ठप पड़ गया है। फिल्मों की शूटिंग, प्रमोशन और रिलीज सभी पर रोक लग गई है। ऐसे में संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म ब्लॉकबस्टर गैंग को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। फिल्म के मेकर्स की ओर से ये जानकारी दी गई है कि फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरु कर दी जाएगी। वहीं, इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है, वो ये कि ब्लॉकबस्टर गैंग में संजय दत्त-अरशद वारसी की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखेगी।

लॉकडाउन खत्म होने के बाद शुरु होगी शूटिंग

ब्लॉकबस्टर गैंग के प्रोड्यूसर संदीप सिंह के हवाले से खबर देते हुए पीटीआई ने बताया कि अगर हालात ठीक रहे तो उनकी टीम जुलाई-अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरु करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। है। आपको बता दें कि फिल्म ब्लॉकबस्टर गैंग की कहानी तीन डॉन और उनके गैंग के सदस्यों के इर्द-गिर्द घूमती है। जिनका ये सपना होता है कि एक दिन वो खुद भी डॉन बनेंगे। खबरों के मुताबिक, लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म की कास्टिंग भी पूरी की जाएगी।

जल्द होगी ऑफिशियल अनाउंसमेंट

प्रोडेयूसर संदीप सिंह ने बताया कि इसके बाद ही हम ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे। उन्होंने कहा कि जैसे ही सभी कलाकारों की डेट्स मिल जाएंगी, फिल्म का काम शुरु करने में भी आसानी होगी। वहीं, खबरें ये भी हैं कि फिल्म में अरशद वारसी को भी लिया जा सकता है, जिससे दर्शकों को एक बार फिर से संजय दत्त-अरशद वारसी की जोड़ी को देख सकेंगे। बता दें कि ब्लॉकबस्टर गैंग का स्क्रीनप्ले और डायलॉग हाउसफुल जैसी फ्रेंचाइजी के लिए मशहूर साजिद और फरहाद ने लिखे हैं।

मुुंबई और गोवा में होगी शूटिंग

फिल्म की कहानी अजय अरोड़ा और लोवेल अरोड़ा ने लिखी है और वही फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे। पहले फिल्म की शूटिंग बुडापेस्ट और मॉरिशस में होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से ऐसा नहीं हो सका और अब फिल्म को मुंबई और गोवा में शूट किया जाएगा। जहां तक फिल्म की रिलीज का सवाल है, तो देश के हालातों को देखते हुए फिल्म की रिलीज अगले साल ही होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ेंपाताल लोक में जातिसूचक शब्द को लेकर हुआ विवाद, अनुष्का शर्मा को मिला लीगल नोटिस

SHARE

Sangya Singh