Sara Ali Khan मां अमृता सिंह की फिल्म ‘चमेली की शादी’ के रीमेक में आएंगी नज़र

1 min


मां अमृता सिंह की फिल्म ‘चमेली की शादी’ के रीमेक में दिखेंगी Sara Ali Khan

सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्दी ही अपने पिता सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ के रीमेक में नज़र आने वाली हैं। ये फिल्म Valentine’s Day के दिन यानी 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है। इम्तियाज़ अली की इस फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अपोजिट कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे। वहीं, अब खबर है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने पापा के बाद अब अपनी मां अमृता सिंह की फिल्म के रीमेक में भी नज़र आने वाली हैं।

जल्द शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

खबरों के मुताबिक, अमृता सिंह और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘चमेली की शादी’ का रीमेक बनने वाला है। इस फिल्म के लिए मेकर्स ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम फाइनल किया है। खबर है कि कि सारा जल्दी ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु करने वाली है। लेकिन, ये भी कहा जा रहा है कि सारा ने अबतक इस फिल्म के लिए हां नहीं कहा है। जिसकी वजह ये बताई जा रही है कि उन्हें लगता है कि शायद वो इस किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी।

क्या फिल्म के साथ न्याय कर पाएंगी सारा ?

वहीं, अगर हम बात करें फिल्म ‘चमेली की शादी’ की तो ये फिल्म आज भी लोगों की फेवरेट फिल्म की लिस्ट में शामिल है। फिल्म में लोगों को अमृता सिंह का चुलबुला अंदाज बहुत पसंद आया था और फिल्म में अमृता सिंह और अनिल कपूर की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था। फिलहाल, अब इंतज़ार इस बात का है कि क्या सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस फिल्म के लिए हां करती हैं या नहीं। क्योंकि फिल्म में अमृता सिंह के चमेली वाले चुलबुले रोल में सारा को देखकर लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस बनने से पहले ऐसी दिखती थीं सारा अली खान, शेयर किया Funny Throwback Video

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये