पति और ससुराल वालों के साथ मोहम्मद अली रोड घूमने पहुंची दीपिका कक्कड़

1 min


Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim news

टीवी के जाने माने शो ससुराल सिमर का की सिमर यानी टीवी ऐक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने ससुराल वालों के साथ पूरे रीति रिवाज के साथ रोजा रख रही हैं। कुछ दिनों पहले दीपिका ने ससुराल वालों के साथ रोजा रखकर रमजान का पहला दिन सेलिब्रेट किया था। वहीं, अब रमजान के पाक महीने को दीपिका अपने पति और परिवार के साथ एन्जॉय कर रही हैं।

बुधवार को दीपिका पहली बार तंदूरी और स्ट्रीट फूड के लिए फेमस मोहम्मद अली रोड घूमने गईं। इस दौरान उनके साथ पति शोएब इब्राहिम और ससुराल वाले भी साथ मौजूद रहे। दीपिका ने न सिर्फ यहां का स्ट्रीट फूड एन्जॉय किया बल्कि ससुराल वालों के साथ वे यहां क्वालिटी टाइम बितातीं भी नजर आईं। बता दें, दीपिका ने शोएब और उनकी फैमिली के साथ पहली बार रोजा रखा था उनकी इफ्तारी करते हुई फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

आपको बता दें, दीपिका ने ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से इसी साल 22 फरवरी को निकाह किया था। लखनऊ से 100 किलोमीटर स्थित मौदाहा में दोनों का निकाह हुआ था और फिर मुंबई में एक रिसेप्शन भी रखा गया था। दोनों की शादी इसलिए भी चर्चा में थी क्योंकि दीपिका ने शादी के बाद अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था। उन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया और अपना नाम फैजा इब्राहिम भी रख लिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना भी की गई थी।

बाद में इस बात पर सफाई देते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये उनका खुद का फैसला है और वो इसके बारे में किसी को कोई सफाई नहीं देना चाहतीं हैं। गौरतलब है कि ये दीपिका की दूसरी शादी है। शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट से दोस्त बने दीपिका और शोएब 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। शोएब ने फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में दीपिका को ‘नच बलिए’ के सेट पर शादी के लिए प्रपोज भी किया था।

आपको बता दें, साल 2009 में दीपिका ने को-एक्टर रौनक सैमसन से पहली शादी की थी। इस बात का अनाउंसमेंट शादी के तीन साल बाद किया था।  खबरों के मुताबिक दोनों के बीच अलगाव शोएब की वजह से आया था। दीपिका ने जनवरी 2015 में पहले पति को तलाक दे दिया था।  दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया था, “मैं पुणे की रहनेवाली हूं। 2006 में जॉब के लिए मुंबई आई थी। पापा आर्मी ऑफिसर हैं और मां हाउसवाइफ।”

दीपिका ने बताया था कि, “शुरुआत में मैं एयरहोस्टेस बनना चाहती थी। मुझे उनकी ड्रेसिंग स्टाइल, खासकर साड़ी अट्रैक्ट करती थी। जेट एयरवेज के साथ मैंने 3 साल जॉब भी की, लेकिन बैक पेन की वजह से मुझे वो जॉब छोड़ना पड़ी।” एयरहोस्टेस की जॉब छोड़ने के बाद दीपिका ने एक्टिंग में करियर बनाने की ठानी। उन्होंने अपना पोर्टफोलियो बनवाया और ऑडिशन्स देने लगीं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये