साथ निभाना साथिया 2 : अनंत कैसे गहना को नौकरानी से बहूरानी का दर्जा दिलवाएगा

1 min


sath-nibhana-sathiya-2

स्टार प्लस का अपकमिंग सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ 2 के प्रोमो ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. जी हां सास-बहु का ड्रामा ‘साथ निभाना साथिया’ का दूसरा सीजन शुरू होने से पहले ही दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर होता जा रहा है.

हाल ही में इस सीरियल के मेकर्स ने एक प्रोमो के जरिए इस सीरियल के किरदारों से परिचय करवाया था. फैंस इस सीरियल ‘साथ निभाना साथिया 2’ का बेसब्री इंतजार से कर रहे हैं. इस शो के पिछले प्रोमो में दिखाया गया था कि जब अनंत गहना का सपोर्ट  करता है तो उसकी भाभी उसे ताना मारते हुए कहती है कि अगर उसकी इतनी ही चिंता है तो उससे शादी क्यों नहीं कर लेते.

sath nibhana

इस सीरियल के दूसरे सीजन के प्रोमो से साफ पता चलता है कि अनंत गहना से ही शादी करेगा. लेकिन इस शो में देखना यह दिलचलप होगा अनंत कैसे गहना को नौकरानी से बहूरानी का दर्जा दिलवाएगा. आखिर नौकरानी से बनी बहूरानी को ससुराल में सम्मान की नजरों से देखा जाएगा या नहीं.

इस स्थिति में अनंत अपनी पत्नी को कैसे खुश रखेगा या उसकी मुश्किलें बढ़ जाएंगी. वह गहना की खातिर अपने घरवालों का सामना कैसे करेगा. अब साथ निभाना साथिया 2 के रिलिज होने के बाद ही फैंस को एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का देखने के मिलने वाला है.

सीरियल के प्रोमो में गोपी बहु ने गहना परिचय कराया था. साथ निभाना साथिया 2 में लीड एक्टर्स स्नेहा जैन और हर्ष नागर कास्ट कर रहे हैं. पहली बार इन कलाकारों की जोड़ी स्क्रीन पर दिखने वाली है.

saath_nibhana_saathiya

सास-बहु का ड्रामा साथ निभाना साथिया का पहला सीजन भी खुब सुर्खियां बटोरी थी. सास-बहु गोपी और कोकिला की जोड़ी को फैंस ने ढेर सारा प्यार दिया. इन दोनों ने अपने किरदार को  बखूबी निभाया. देवोलिना भट्टाचार्जी गोपी बहु के किरदार में फैंस के बीच काफी मशहूर है.

SHARE