डेब्यूटेंट अजहर खान और सेलिना जेटली की सीज़नस ग्रीटिंग्स 15 अप्रैल को होगी रिलीज!

1 min


प्रतिभाशाली मॉडल से अभिनेता बने बॉलीवुड का नया चेहरा बनने जा रहा है। अजहर का पदार्पण इस वर्ष के लिए युवा अभिनेताओं में से एक होने जा रहा है। फैशन मॉडल से अभिनेता के रूप में अपनी पहली फिल्म ‘सीज़नस ग्रीटिंग्स’ की हाल ही में सेलिना जेटली के प्रेमी की भूमिका निभाई है।
राम कमल मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सीज़नस ग्रीटिंग्स’ में अहम भूमिका में हैं और फिल्म दिग्गज फिल्मकार रितुपर्णो घोष को श्रद्धांजलि दी गयी है।
अज़हर कहते हैं “मैं निर्देशक राम कमल मुखर्जी और सेलिना जेटली का धन्यवाद करता हूँ. हमारे पास हमारी फिल्म के लिए यूनाइटड नैशन्ज़ फ्री ऐन्ड ईक्वल सपॉर्टिंग है, मेरे स्कूल और कॉलेज में मेरे समलैंगिक दोस्त थे, लेकिन मुझे अपने जीवन में ट्रांसजेंडरों के साथ बातचीत करने का कभी अवसर नहीं मिला।”
आगे कहते हैं “यह फिल्म आशा और खुशी के बारे में है।  जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको महसूस होगा कि इसका हर चरित्र समाज में कुछ बदलाव लाने की कोशिश कर रहा है। हो सकता है कि इसकी एक नियमित व्यावसायिक फिल्म की तरह रेखांकित न किया गया हो, लेकिन बारीकियां हैं। मुझे यकीन है कि उस्मान और रोमिता जैसे लोग हमारे समाज में मौजूद हैं।  यह इतना भरोसेमंद है कि आप सभी के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ाव महसूस करेंगे, “अजहर ने आश्वासन दिया
अजहर को सीज़नस ग्रीटिंग्स के प्रीमियर में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए स्टैन्डिंग ओवेशन मिला हैं. फिल्म को इस साल की शुरुआत में प्रतिष्ठित कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सहित विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में समीक्षकों द्वारा सराहा गया है। आपको बता दे फिल्म ने दुनियाभर के विभिन्न त्योहारों और सेमिनारों में यात्रा की है। प्रदर्शन के दौरान अजहर खान को इस फिल्म के जरिये विशेष रूप से प्रशंसा मिली है

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये