कबीर सिंह के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड न मिलने से नाराज हुए शाहिद कपूर, बीच में छोड़ दिया इवेंट

1 min


Shahid kapoor

शाहिद कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान आखिरी वक्त पर परफॉर्म करने से मना कर दिया था, जब उन्हें पता चला कि शो में उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब नहीं मिलेगा। शाहिद कपूर ने इस साल अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह से लाखों दिलों को जीता। फिल्म में उनके गुस्सैल और बेइंतहा प्यार करने वाले कबीर सिंह के किरदार को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। यही वजह है कि फिल्म कबीर सिंह ने 250 करोड़ रूपये से ज्यादा का कलेक्शन किया।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, शाहिद कपूर एक मशहूर अवॉर्ड शो में अपनी शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए कई दिनों से रिहर्सल कर रहे थे। साथ ही वह ये भी सोच रहे थे कि उन्हें इस अवॉर्ड शो में बेस्ट पुरस्कार से नवाजा जाएगा, लेकिन आखिरी वक्त में जब उन्हें पता चला कि सर्वेश्रेष्ठ पुरस्कार उनको नहीं बल्कि अभिनेता रणवीर सिंह को मिलेगा, तो उन्होंने अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने से मना कर दिया।

खबरों के मुताबिक, शाहिद कपूर को फिल्म कबीर सिंह के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने की उम्मीद थी, लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनकी जगह रणवीर सिंह को फिल्म गली ब्वॉय के लिए ये पुरस्कार मिल रहा है तो शाहिद को अच्छा नहीं लगा और वह शो छोड़कर चले गए। शाहिद के शो छोड़ने के बाद उनकी जगह पर वरुण धवन से परफॉर्मेंस करवानी पड़ी।

बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह इस साल जून में रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थीं। कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था। गौरतलब है कि रविवार को मुंबई में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन किया गया। अवॉर्ड सेरेमनी में फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सितारों को सम्मानित किया गया। इस खास मौके के लिए सभी फिल्मी सितारे रेड कार्पेट पर अपनी चमक बिखेरते नजर आए।

अवॉर्ड फंक्शन में गली ब्वॉय, वॉर और आर्टिकल 15 ने सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स अपने नाम किए। इस दौरान स्टार्स को कई अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया। जिसमें बेस्ट डायरेक्टर पॉपुलर का अवॉर्ड जोया अख्तर को फिल्म गली ब्वॉय के मिला। तो वहीं बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स च्वॉइस भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू को दिया। बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स चॉइस मेल का अवॉर्ड आयुष्मान खुराना को दिया गया। तो वहीं डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को फिल्म आर्टिकल 15 के लिए बेस्ट डायरेक्टर क्रिटिक च्वॉइस से सम्मानित किया गया।

और पढ़ें- इंडियन आइडल-11 के सेट पर स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे धर्मेंद्र और आशा पारेख

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh