यह एक्ट्रेस होगी शाहिद कपूर की अपकमिंग फ़िल्म में हिरोइन

0 6

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जल्द अपनी नई फिल्म ‘जर्सी’ लेकर आने वाले हैं। यह तेलुगु फिल्म की रीमेक हैं। फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएगे।

shahid-kapoor-jersey-mrunal-thakur-to-play-the-lead

गौतम जिन्‍होंने जर्सी का डायरेक्‍शन किया था, हिंदी वर्जन का भी निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में शाहिद के ऑपोजिट ऐक्‍ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएगी बता दें, मृणाल इससे पहले रितिक रोशन स्‍टारर ‘सुपर 30’ में दिखी थीं।

shahid-kapoor-jersey-mrunal-thakur-to-play-the-lead

फिल्म में शाहिद के साथ स्पेस शेयर करने पर मृणाल ने कहा- ‘जर्सी में शाहिद के अपोजिट होने पर मैं बहुत खुश हूं। जब मैंने ओरिजनल फिल्म देखी तो उस इमोशनल जर्नी को लेकर काफी उत्सुक हो गई। ऐसा लगा कि मैंने उन दो घंटों में अनुभवों का एक पूरा जीवन जी लिया। मुझ पर फिल्म का इतना गहरा प्रभाव पड़ा कि मैं अपने दिल से नहीं निकाल सकी। पूरी रात इसी के बारे में सोचती रही। इसलिए मैंने अगले दिन फिर मूवी देखी।’

shahid-kapoor-jersey-mrunal-thakur-to-play-the-lead

गौतम ने मृणाल के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जब शाहिद फिल्‍म से जुड़े, मेरे दिमाग में उनके ऑपोजिट ऐक्‍ट्रेस कास्‍ट करने के लिए मृणाल ही दिमाग में थीं। मुझे सुपर 30 में उनकी परफॉर्मेंस और उनका आत्‍मविश्‍वास पसंद आया। मुझे लगा कि जर्सी के लिए मृधाल पर्फेक्‍ट हैं और वह रोल के साथ पूरा न्‍याय करेंगी।’ ख़ैर आपको बता दें, ‘जर्सी’ 28 अगस्‍त 2020 को सिनेमाघरों में रिल्ज़ होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply