शाहरुख खान के 54वें बर्थडे पर मन्नत के बाहर इस तरह लगा फैंस का जमावड़ा

1 min


‘बॉलीवुड के किंग’ यानी शाहरुख खान का 2 नवंबर को जन्मदिन था। शाहरुख ने इस बार अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शाहरुख खान बॉलीवुड पर कई दशकों से राज कर रहे हैं, ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है। शाहरुख खान के फैंस सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर तो शाहरुख को ताबड़तोड विशेज मिल ही रही हैं, उन्हें जन्मदिन  विश करने के लिए मन्नत के बाहर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी।

शाहरुख खान के घर के बाहर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अपने जन्मदिन पर फैंस का प्यार देखकर शाहरुख खान भी घर से निकलकर आए और हाथ हिलाकर फैंस को धन्यवाद कहा। शाहरुख खान अपने फैंस से बहुत खुशी से मिले। हालांकि इस बार शाहरुख के साथ उनके बेटे अबराम नहीं नजर आए।

शाहरुख खान आज 54 साल के हो गए है। इस खास मौके पर शाहरुख खान के फैंस उन्हें बर्थडे विश करने के लिए उनके घर के बाहर जमा हुए। बता दें कि 1992 में फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले शाहरुख खान ने इतने सालों में दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। शाहरुख जितने बड़े स्टार हैं, उतने ही खूबसूरत शख्सियत भी हैं। वो मीडिया से लेकर फैंस तक, हर किसी से दिल बेहद खुशी मिलते हैं।

Shahrukh Khan at Mannat
Shahrukh Khan at Mannat
Shahrukh Khan at Mannat
Shahrukh Khan at Mannat
Shahrukh Khan at Mannat
Shahrukh Khan at Mannat
Shahrukh Khan at Mannat

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये