शाहरुख खान और करण जौहर के डांस की 22 साल पुरानी फोटो वायरल, देखें किसकी शादी में कर रहे हैं डांस ? (Shahrukh Khan Rare Photos)

1 min


Shahrukh Khan Rare Photos

22 साल पुरानी फोटो में दिखी शाहरुख खान और करण जौहर की मस्ती (Shahrukh Khan Rare Photos)

Shahrukh Khan Rare Photos: सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स का पुरानी फोटोज शेयर करने का ट्रेंड सा चल रहा है। जिसको देखो हर कोई सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी पुरानी फोटोज़ शेयर करता रहता है। सेलेब्स की बात करें, तो कभी कोई अपने बचपन की, कभी स्ट्रग्लिंग दिनों की, तो कभी कोई अपने खास पलों की पुरानी फोटोज़ शेयर करता रहता है। जिनमें अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर दो ऐसे अभिनेता हैं, जो आए दिन पुरानी फोटोज़ फैंस के साथ शेयर करते हैं।

हाल ही में करण जौहर ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पुरानी फोटो (Shahrukh Khan Rare Photos) शेयर की है। इस फोटो में करण जौहर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन, इस फोटो की खास बात ये है कि इसमें उनके साथ बॉलीवुड के एक और दिग्गज स्टार भी डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में वो दूसरा शख्स कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan Rare Photos) हैं। फोटो में करण जौहर और शाहरुख खान एक साथ डांस करते हुए दिखाई दें रहे हैं।

Shahrukh Khan Rare Photos

Source: Instagram

संजय कपूर की शादी में दोनों ने किया था डांस

फोटो को देखकर आप ये सोच रहे होंगे कि, जरूर ये फोटो किसी पार्टी की होगी। लेकिन, ये फोटो किसी पार्टी की नहीं, बल्कि बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर के संगीत की है। जी हां, ये फोटो 22 साल पुरानी है, जब साल 1998 में संजय कपूर और महीप कपूर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। फोटो देखकर ही आप ये अंदाज़ा लगा सकते हैं, कि करण जौहर और शाहरुख खान (Shahrukh Khan Rare Photos) ने कितनी मस्ती की होगी।

करण जौहर ने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, “थ्रोबैक टू संजय कपूर और महीप की शादी का संगीत। सुपरस्टार जब पैर हिलाता है तो को सिंक बैकग्राउंड डांसर को भूल जाता है”। करण जौहर के इस पोस्ट पर संजय कूपर और महीप कपूर दोनों ने ही कमेंट किया है।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के इस दिग्गज सिंगर ने क्यों अमिताभ बच्चन के लिए गाना गाने से इनकार कर दिया था ? (Amitabh and Kishore Controversy)

SHARE

Sangya Singh