आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री में जर्नलिस्ट के किरदार में नज़र आएंगे शाहरुख खान ?

1 min


शाहरुख खान आर माधवन

आर माधवन की फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में होंगे किंग खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नज़र आए थे। ये फिल्म काफी बड़े बजट में बनी थी, लेकिन इसके बावजूद भी ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई। फिल्म बॉक्सऑफिस पर असफल साबित हुई। इस फिल्म के बाद से शाहरुख खान ने अबतक ऑफिशियली अपनी किसी भी फिल्म को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। वहीं, शाहरुख खान के फैंस उन्हें दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं और उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दो फिल्मों में होगा स्पेशल अपीयरेंस

खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान जल्द ही आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री में एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नज़र आ सकते हैं। खबर है कि शाहरुख खान ने कुछ समय पहले ही दो फिल्मों के लिए शूटिंग की है, और दोनों ही फिल्मों में वो स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे। पहली फिल्म है अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र। जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में होंगे। और दूसरी फिल्म है, आर माधवन स्टारर नांबी नारायणन की बायोपिक फिल्म रॉकेट्री। बताया जा रहा है कि आर माधवन की फिल्म में शाहरुख खान एक जर्नलिस्ट के किरदार में दिखेंगे।

ब्रह्मास्त्र में बनेंगे सांंइटिस्ट

खबर है कि अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान एक साइंटिस्ट का किरदार निभाएंगे। वहीं, दूसरी तरफ आर माधवन की रॉकेट्री में शाहरुख खान एक पत्रकार की भूमिका में होंगे। इन दोनों ही फिल्मों में शाहरुख खान स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई देंगे। दोनों ही फिल्मों में शाहरुख खान फ्लैशबैक में जाकर कहानी सुनाते हुए दिखाई देंगे। फिलहाल, दोनों ही फिल्मों के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है और ये दोनों फिल्में अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

ये भी पढ़ेंअनुभव सिन्हा के ट्वीट पर बवाल, भड़के अशोक पंडित कहा- देश के टुकड़े करने वालों…


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये