बिग बॉस के घर से इस हफ्ते एलिमिनेट हुई ये सदस्य, सिद्धार्थ शुक्ला बने एलिट क्लब के नए मेंबर

1 min


0
bigg boss 13 elimination

बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए कहना मुश्किल है। जो सोचते हैं वो होता नहीं और जो होता है उसके बारे में कभी किसी ने सोचा ही नहीं होता। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है, इस बार वीकेंड के वार एपिसोड में। 26 जनवरी को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जो सभी को हैरान कर गया है। अब तक बेहद ही स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रहीं शेफाली जरीवाला रविवार को घर से बाहर हो गईं। उन्हे जनता के सबसे कम वोट मिले और उन्हे बेघर होना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला एलिट क्लब के मेंबर बन गए हैं। इससे पहले आसिम रियाज़ को एलिट क्लब की सदस्यता पहले ही मिल चुकी है।

बिग बॉस के घर में हुई थी वाइल्ड कार्ड एंट्री

शेफाली जरीवाला ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। घर में आते ही वो कैप्टन बनीं और कई टास्क में उन्होने बेहतर प्रदर्शन किया था। यहां तक की लोगों ने उन्हे लीडर की उपाधि भी दी थी। जिसके चलते शेफाली जरीवाला को मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा था। लेकिन धीरे-धीरे उनके प्रदर्शन में कुछ कमी आती गई। ये बात कई बार सलमान खान भी वीकेंड के वार में बोलते नज़र आए। वहीं अब बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में कुछ ही वक्त बचा है। ऐसे में फिनाले से ठीक पहले शेफाली जरीवाला एलिमिनेट हो गई हैं।

आसिम के साथ झगड़ों को लेकर रहीं चर्चा में

बिग बॉस के घर में शेफाली जरीवाला और आसिम के बीच हमेशा विवाद देखने को मिला। हालांकि जब शेफाली ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तो आसिम उनके खास दोस्तों में से एक थे। लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों के बीच दूरियां आ गई और दोनों घर में जानी दुश्मन की तरह नज़र आने लगे। शेफाली ने आसिम पर धोखा देने का आरोप लगाया। हाल ही में दोनों के बीच हुए झगड़े को लेकर शेफाली जरीवाला के पति पराग ने एक वीडियो जारी कर आसिम को चेतावनी तक दे दी थी।

एलिमिनेशन से पहले स्ट्रीट डांसर 3 की टीम ने की जमकर मस्ती

इस बार बिग बॉस 13 वीकेंड के वार एपिसोड में स्ट्रीट डांसर 3 की पूरी टीम पहुंची थी जिन्होने घर के अंदर और बाहर जमकर मस्ती की। घर के अंदर पहुंची स्ट्रीट डांसर 3 की लीड कास्ट श्रद्धा कपूर और वरूण धवन ने एलिट क्लब की सदस्यता के लिए टास्क करवाया जिसे घरवालों ने बखूबी निभाया। वहीं इसके बाद घर में स्ट्रीट डांसर 3 के डायरेक्टर रेमो डिसूजा भी पहुंचे। लेकिन सबसे ज्यादा धमाल मचा बिग बॉस 13 के मंच पर, जहां डांसर राघव जुयाल, धर्मेश, सलमान युसूफ खान ने भी टीम को ज्वाइन किया और मंच पर सलमान खान के साथ खूब मस्ती की। राघव जुयाल ने सलमान खान के साथ फिल्म के गर्मी सॉन्ग के हुक स्टेप को किया, साथ ही सलमान खान ने घर के मेल सदस्यों को भी ये करने को कहा जिससे घर का माहौल कुछ समय के लिए ही सही लेकिन हल्का जरूर हो गया।


0 Comments

Leave a Reply