मीका सिंह के साथ धमाका करने वाली हैं शेफाली जरीवाला, वीडियो हो रहा वायरल

1 min


मीका सिंह शेफाली जरीवाला

मीका सिंह के साथ शेफाली जरीवाला जल्दी ही एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आने वाली हैं

कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। खबरों के मुताबिक, मीका सिंह के साथ शेफाली जरीवाला जल्दी ही एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आने वाली हैं। शेफाली हाल ही में बिग बॉस 13 में नजर आईं थीं। आपको बता दें की मीका और शेफाली एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेफाली जरीवाला के साथ फोटो का कोलाज बनाकर एक वीडियो शेयर किया है।

मीका सिंह ने शेयर किया वीडियो

मीका सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है उसके बैकग्राउंड में ‘क़िस्मत से मिल गए हो, मिलके जुदा न हो’ गाना चल रहा है। बताया जा रहा है कि ये वही गाना है, जिसमें शेफाली जरीवाला और मीका सिंह नजर आने वाले हैं। वीडियो के साथ मीका सिंह ने कैप्शन में लिखा है, ‘शेफाली जरीवाला ये तुम्हारे लिए है। बैठो न दूर हमसे, देखो खफ़ा न हो, बैठो न दूर हमसे, देखो खफ़ा न हो, क़िस्मत से मिल गए हो, मिलके जुदा न हो, क़िस्मत से मिल गए हो, मिलके जुदा न हो, मेरी क्या ख़ता है, होता है ये भी।’

इस वीडियो में शेफाली और मीका सिंह की केमिस्ट्री देखने लाय़क है और फैन्स भी इस गाने के लिए खूब एक्साइटेड हो गए हैं। शेफाली ने भी अपने इंस्टाग्राम पर मीका सिंह के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं। आपको बता दें कि इस गाने में शेफाली काफी समय बाद ऐसे अंदाज में दिखाई देंगी। बता दें कि कुछ समय पहले मीका सिंह ने ऐक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ ‘क्वॉरंटीन लव’ गाना रिलीज किया था और उसे भी लोगों ने काफी पसंद किया।

ये भी पढ़ेंअजय देवगन की फ़िल्म गोलमाल अगेन से होगी न्यूज़ीलैंड में सिनेमाघरों की ओपनिंग


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये