शिवांगी जोशी–मोहसिन खान का सॉन्ग बारिश रिलीज, दिखा रोमांटिक अंदाज

1 min


शिवांगी मोहसिन सॉन्ग रिलीज

शिवांगी और मोहसिन का नया सॉन्ग बारिश आज रिलीज हो गया

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। शिवांगी और मोहसिन का नया सॉन्ग बारिश आज रिलीज हो गया है। शिवांगी और मोहसिन इस सॉन्ग में बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस गाने में शिवांगी और मोहसिन ने स्क्रीन पर मैजिक क्रिएट किया है। फैंस अपने फेवरेट कार्तिक और नायरा के गाने को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं। शिवांगी और मोहसिन का ये सॉन्ग काफी दिनों से चर्चा में था और लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

गाने में दोनों की गजब की केमेस्ट्री

गाने को पायल देव और Stebin Ben ने अपनी आवाज दी है। पायल देव ने इस गाने को कंपोज किया है। आदित्य देव म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं। लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखे हैं। बात की जाए सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि तो लॉकडाउन के बाद शो नए एपिसोड्स शुरू हो गए हैं। कोरोना काल में सीरियल की शूटिंग भी काफी अलग तरीके से होती दिख रही है। कार्तिक और नायरा को स्क्रीन पर देख फैंस भी काफी खुश हैं। फैंस हमेशा से ही कार्तिक और नायरा के रूप में शिवांगी और मोहसिन की जोड़ी काफी पसंद हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के रोमांटिक सीन्स काफी वायरल होते रहते हैं। शिवांगी और मोहसिन लंबे समय से शो का हिस्सा हैं।

इन दिनों शो में कार्तिक और नायरा काफी परेशानियों का सामने करते दिख रहे हैं। पहले शो में पैसों को लेकर दिक्कतें दिखाई गईं। अब शो में मनीष गोयंका यानी कार्तिक का पापा के साथ एक हादसा हो गया। इससे पूरा परिवार दुखी है। शो में आने वाले दिनों में काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें- जानिए, अमेजन प्राइम पर वेब सीरीज मिर्जापुर 2 कब रिलीज होगी ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये