मुंबई में फिर से फिल्म शूट करते दिखाई दिए कुछ कलाकार -अर्जुन कपूर,रकुल प्रीत सिंह और प्रसिद्ध नीना गुप्ता।

1 min


बुजुर्ग कलाकारों के शूटिंग में हिस्सा लेने पर लगी रोक हटने के बाद ये पहली फिल्म,60 साल से ऊपर काम करेगे कई कलाकार – परदे पर दिखाई देगी नीना गुप्ता।
नीना गुप्ता

प्रसिद्ध अभिनेत्री नीना गुप्ता सोमवार से यहां मुंबई में शुरू होने वाली एक फिल्म की शूटिंग में दिखाई देने जा रही हैं। देहरादून से आने के बाद वह पिछले कई दिनों से एकांतवास में दिन बिता रही थीं 60 साल से ऊपर रोक लगने के बाद कई कलाकार काम करने जा रह हैं।

नीना गुप्ता के अलावा दिव्या सेठ और कंवलजीत सिंह भी हिस्सा ले रहे हैं। कंवलजीत उन वरिष्ठ अभिनेताओं में शामिल थे जिन्होंने 65 साल से अधिक उम्र के कलाकारों के शूटिंग में हिस्सा लेने पर लगी रोक के खिलाफ आवाज उठाई थी। महाराष्ट्र सरकार के इस दिशा निर्देश को बंबई उच्च न्यायालय ने इसे रद्द कर दिया था।

अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह

जानकारी के मुताबिक निर्देशक काश्वी नायर की पहली फिल्म जिसमें अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की मुख्य भूमिकाएं की सोमवार से शूटिंग शुरू होगी। यह एक क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी है। महामारी के चलते हुए लॉकडाउन से ठीक पहले इस फिल्म को पूरा होने में सिर्फ दो हफ्ते की शूटिंग बाकी थी।अर्जुन कपूर और रकुल की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म के लिए पहली बार वो परदे पर एक साथ देखेंगे, जिसे लॉकडाउन से पहले डिक्लेअर किया गया था। वे कथित तौर पर केवल एक कार्यक्रम से इसे लपेटने से दूर थे। हालांकि, लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी। रिपोर्ट्स में अब यह कहा गया है कि निर्माता मुंबई में शूटिंग फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

दोनों पहली बार (अर्जुन और रकुल )किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म के बारे में अभी तक कोई इनफार्मेशन सामने नहीं आयी है फिल्म के टाइटल को अभी नहीं घोषित नहीं किया गया है फिल्म से सब्बंधित कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर की,जब उन्होंने फिल्म की घोषणा की थी और यह सुनिश्चित किया था कि हम उनकी दमदार केमिस्ट्री में एक झलक दें

फिल्म के निर्माता निखिल आडवाणी कहते हैं, “हम सबने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की है कि सभी एक्टर्स सुरक्षित रहें। यह पूरी कास्ट के साथ 10 दिन का शूट होगा। इसके बाद चार दिन का शेड्यूल बारिश के बाद सितंबर के आखिरी हफ्ते में होगा। हमने शुरू में 21 मार्च से अप्रैल की शुरुआत तक फिल्म करने की योजना बनाई थी, लेकिन लॉकडाउन के वजह से इस योजना में देरी हो गई।

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये