पुरानी गैंग के साथ काम करके उत्साहित हूं- श्रद्धा कपूर

1 min


श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर का करियर इस समय बुलंदी पर हैं। उनकी दो फिल्में साहो और छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी रही हैं और श्रद्धा इनकी सफलता का मज़ा ले रही हैं। उनकी फिल्म स्त्री भी लोगों को काफी पसंद आई और फैंस ने उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी की। इसमें कोई दोराय नहीं कि श्रद्धा की लगातार हर फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। बॉलीवुड में श्रद्धा कपूर काफी पॉपुलर स्टार भी बन चुकी हैं।

अगर हम बात करें स्ट्रीट डांसर 3 डी में श्रद्धा कपूर के लुक की, तो सामने आये इसके पोस्टर में श्रद्धा एक जालीदार नेट स्टॉकिंग्स और काले शॉर्ट्स के साथ हरे रंग के टॉप में काफी सेक्सी लग रहीं है। वो इस पोस्टर में हूप इयररिंग्स और ब्लैक कलर के बूट पहने नजर आ रही हैं। साथ ही श्रद्धा ने अपने बालों को मल्टीकोल हाईलाइट्स के साथ स्टाइल किया है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर शानदार तरीके से प्रस्तुत हो रही हैं। हालांकि उनसे पहले ऐसी चर्चा थी कि मेकर्स श्रद्धा की बजाय कैटरीना कैफ को ले रहे हैं, लेकिन अचानक हालात बदल गये और श्रद्धा ने कैटरीना की जगह ले ली। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब श्रद्धा कपूर से पूछा गया कि कैटरीना कैफ को रिप्लेस करने को लेकर आपके मन में किस तरह के विचार हैं क्योंकि आप इस फिल्म की ओरिजिनल चॉइस नहीं थी? जवाब में श्रद्धा कहती हैं कि नहीं ऐसा बिलकुल नहीं। इसके पीछे बहुत सारे कारण हो सकते हैं कि कैटरीना इस फिल्म में नहीं है। जैसे कि में खुद साइना नेहवाल की बायोपिक कई कारणों की वजह से नहीं कर पाई। आखिरकार, बाद में आपको यही लगता है कि इसी में आपकी खुशी है। मैं फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे डांस करना पसंद है। स्ट्रीट डांसर में पुरानी गैंग के साथ कम करके मैं काफी एक्साइटेड हूं। मैं इस फिल्म के लिये चुनी गई इसलिये मैं बहुत खुश हूं चाहे इसके पीछे कोई भी कारण रहा हो।

श्रद्धा ने इस बात का खुलासा भी किया कि जब वो साइना नेहवाल की बायोपिक के लिये ट्रेंनिंग कर रही थीं। तब उनके पास स्ट्रीट डांसर 3डी का ऑफर आया था। श्रद्धा ने कहा कि रेमो डिसूजा उनके गुरु हैं और वो उन्हें निराश नहीं करना चाहती थीं और इसी कारण उन्हें बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक से हाथ पीछे खींचने पड़े। श्रद्धा कपूर हाल ही में साहो में एक्टर प्रभास के साथ और सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म छिछोरे में दिखाई दी थीं। श्रद्धा की इन हालिया रिलीज हुई दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये ज्यादा की कमाई की है और अब इंतज़ार है स्ट्रीट डांसर 3डी का।

अब खबर आ रही है कि लंबे इंतजार के बाद आखिरकार लव रंजन ने अपनी अलगी फिल्म की घोषणा कर ही दी। इसी के साथ ही लव रंजन ने इस फिल्म की स्टारकास्ट को भी फाइनल कर दिया है। लव रंजन ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी इस फिल्म के बारे में जानकारी दी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर दिखाई देगी।

और पढ़े: 45 साल के इस एक्टर के साथ जोड़ा गया नाम, अब बचपन के दोस्त संग करेंगी शादी


Like it? Share with your friends!

Shyam Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये