श्रेणु पारिख अपनी रील और रियल लाइफ फैमिली के साथ जयपुर में मनायेंगी अपना जन्मदिन

1 min


श्रेणु पारिख फिलहाल एण्डटीवी के शो ‘घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की‘ में गेंदा अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं। वह टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं। श्रेणु 11 नवंबर में अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं और 5 महीनों के लंबे अंतराल के बाद जयपुर में अपने पैरेंट्स से मिलने के लिये बेहद उत्साहित हैं।

इस साल वह अपना जन्मदिन कैसे मनाने वाली हैं, इस बारे में बताते हुये श्रेणु पारिख ने कहा, “मैं अपना जन्मदिन सेट पर परदे के और असली जिंदगी के परिवार वालों के साथ मनाने वाली हूं। मुझे जन्मदिन पर काम करना बहुत अच्छा लगता है और मेरा मानना है कि सेट पर बिताया हुआ मेरा हर जन्मदिन मेरे लिये एक आशीर्वाद की तरह है। इस साल मेरे मम्मी-पापा ने सेट पर आने और पूरा दिन मेरे साथ बिताने का फैसला किया है और मैं पांच महीनों के बाद उनसे मिलने के लिये बेहद उत्सुक हूं।”

हमें अपने बर्थडे ट्रैडिशन के बारे में बताते हुये श्रेणु पारिख ने कहा, “मुझे जन्मदिन पर मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लेना और उसके बाद पूरा दिन अपने परिजनों के साथ बिताना अच्छा लगता है।” मम्मी-पापा से उन्हें क्या तोहफा चाहिये इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मुझे बड़ी-बड़ी पार्टियों और तोहफों का शौक नहीं है। मैं एक सिंपल वर्किंग बर्थडे पसंद करती हूं और उपहार लेने-देने में मुझे मजा नहीं आता। हालांकि, मेरे मम्मी-पापा हर साल मुझे सरप्राइज देने की कोशिश करते हैं। इस साल उन्होंने मुझे एक महंगा फोन देकर सरप्राइज देने की योजना बनाई थी, लेकिन उनकी योजना पर पानी फिर गया, क्योंकि फोन की डिलीवरी समय से पहले ही हो गई और यह कोई सरप्राइज नहीं रह गया। मेरे लिये, सबसे बड़ा उपहार यही है कि मेरे मम्मी-पापा जयपुर आ रहे हैं और मेरे खास दिन पर हम सभी एक साथ प्यार भरे पल बितायेंगे।”

श्रेणु पारिख को गेंदा अग्रवाल के रूप में देखिये ‘घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की‘ में हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8:00 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर!

SHARE

Mayapuri