क्यों श्रेया चौधरी खुद को भाग्यशाली महससू करती हैं?

1 min


shreay-chaoudhary

कोरोना महामारी के दौरान दर्शकों के मनोरंजन के लिए ओ.टी.टी प्लेटफार्म बड़े संबल के रूप में उभर कर आया। वहीं ओटीटी पर कुछ अच्छे कंटेंट के साथ ही  युवा कलाकारों ने आश्चर्यजनक बेहतरीन अभिनय प्रतिभा का प्रदर्शन भी किया। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं-श्रेया चैधरी, जिन्होंने वेब सीरीज ‘‘बंदिश बैंडिट्स‘’ में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर लोगों के दिलों में जगह बना ली।

एक शानदार कहानी और 20 वीं सदी के  एक उच्च-शहरी पॉप-स्टार के प्रदर्शन, जो शास्त्रीय परंपरा और स्टूडियो-ऑटोट्यून संस्कृति के बीच विपरीत रूप से चिह्नित संगीत की दुनिया में अपने तरीके से नेविगेट करने की कोशिश कर रही है, उसके लिए उन्हें दर्शकों और आलोचकों से बड़ी पहचान और बहुत सराहना मिली। हाल ही में प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपने फैन मोमेंट के बारे में बताया कि जब उन्हें पहली बार पता चला कि वह अपने पसंदीदा संगीतकारों, संगीतमय तिकड़ी शंकर- एहसान- लॉय द्वारा रचित एक गीत पर नृत्य करेंगी।

वह कहती है-‘‘मैं आनंद तिवारी जैसे निर्देशक, नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी जैसे दिग्गज अभिनेताओं के मार्गदर्शन में एक वेब सीरीज में पदार्पण करने के  लिए बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं। यह मेरे लिए एक अविश्वसनीय भावना थी कि मैं इस उद्योग के सबसे महान संगीत रचनाकारों में से एक और मेरे पसंदीदा संगीतकार शंकर- एहसान- लॉय द्वारा रचित गीत ‘छेड़खानिया ‘ पर नृत्य कर रही हूं। ऐसे  शानदार प्रतिभाओं के साथ जुड़ना हमेशा से मेरी बकेट लिस्ट में था और मुझे बहुत खुशी है कि मुझे यह मौका मिला। मैं भाग्यशाली महसूस करती हूं कि मुझे ऐसा मौका इतनी जल्दी मिला। मैं बंदिश बैंडिट्स के निर्माताओं की आभारी हूं कि मुझे इस तरह की परियोजना का हिस्सा बनने का मौका मिला।’’

अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित, आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, ‘बंदिश बैंडिट्स’ बहुत ही अलग संगीत पृष्ठभूमि से दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी को बयां करती है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये