श्रुति के ब्वॉयफ्रेंड से मिलीं उनकी मां सारिका

1 min


बॉलीवुड और टॉलीवुड ऐक्ट्रेस श्रुति हासन इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में श्रुति को उनके ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। खास बात तो ये है कि इस बार श्रुति अकेली नहीं थी बल्कि उनकी मां सारिका भी श्रुति और उनके ब्वायफ्रेंड के साथ नजर आईं।

तीनों ने साथ में डिनर एंजॉय किया

तीनों को इस तरह एक साथ देखकर तो ऐसा लगता है कि श्रुति शादी की प्लानिंग कर रही हैं। दोनों के रिश्ते को उनके परिवार की तरफ से मंजूरी मिल गई है, शायद इसी वजह से वो अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपनी मां से मिलवा रही हैं। तीनों ने साथ में डिनर भी एंजॉय किया। इस दौरान श्रुति मैक्सी ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनकी मां सारिका के हाथों में एक प्यारा सा बुके भी दिखा। शायद ये श्रुति के ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें ग्रीट करने के लिए दिया हो।

आपको बता दें कि श्रुति के ब्वॉयफ्रेंड माइकल एक ब्रिटिश ऐक्टर हैं। दोनों पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। श्रुति और माइकल की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए लंदन में हुई थी। ये जोड़ी अक्सर साथ नजर आती रही है। फिलहाल इस तरह श्रुति और उनके ब्वायफ्रेंड को उनकी मां सारिका के साथ देखकर तो साफ जाहिर है कि श्रुति की शादी की प्लानिंग जोर सोर से चल रही है और वो जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं।

 

SHARE

Sangya Singh