सिद्धार्थ शुक्ला का नया गाना दिल को करार आया, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ हुए रोमांटिक

1 min


Dil Ko Karar Aaya

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का दूसरा गाना दिल को करार आया हुआ रिलीज़

बिग बॉस के घर में खूब धूम मचाने के बाद जीतकर बाहर निकले सिद्धार्थ शुक्ला का दूसरा गाना दिल को कराया आया रिलीज़ हो गया है। इस गाने को लेकर रिलीज़ से पहले ही काफी चर्चा हो रही थी और रिलीज़ के बाद भी ये गाना खूब धूम मचा रहा है।

गाने में सिद्धार्थ और नेहा शर्मा की है जोड़ी

इस गाने में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नेहा शर्मा की जोड़ी नज़र आई है। दोनों पहली बार किसी प्रोजेक्ट से जुड़े है। बेहद ही रोमांटिक ये गाना खंडाला के एक रिज़ॉर्ट में शूट हुआ है। और दोनों की जोड़ी बेहद पसंद भी की जा रही है। गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसके रिलीज़ होने के कुछ देर के भीतर ही इसे 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। चलिए आपको दिखाते हैं इस गाने की वीडियो…

नेहा कक्कड़ ने गाया है गाना

दिल को कराया आया गाने को नेहा ककक्ड़ ने गाया है और मेल वॉयस दी है यासिर देसाई ने। ये गाना देसी म्यूज़िक फैक्ट्री के यू ट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है। वहीं गाने का म्यूज़िक रजत नागपाल ने दिया है और बोल लिखे हैं लीरिक्स राणा ने। फैंस भी गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। कोई गाने को अमेज़िंग बता रहा है तो कोई परफेक्ट।

बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने हिस्सा लिया। इस शो के वो विनर भी रहे। उन्हें इस शो में अपने व्यवहार के लिए सबसे ज्यादा पहचान मिली। असीम रियाज़ से उनकी लड़ाई, शहनाज़ गिल से उनका कनेक्शन पूरे सीज़न ही नहीं बल्कि सीज़न खत्म होने के बाद भी चर्चा में बना रहा। ये सीज़न इतना पॉपुलर रहा कि आज भी इसके कंटेस्टेंट्स ख़बरों में बने रहते हैं।

और पढ़ेंः Happy Birthday Kiara Advani: सलमान खान के कहने पर कियारा आडवाणी ने बदल दिया था अपना नाम, आलिया भट्ट थीं वजह


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये