41 डिग्री ठंडे पानी में नहाने के बाद अपना यूरिन पीती दिखी अमेरिकन सिंगर मैडोना

1 min


singer-madonna-ice-bath-challenge-drinking-her-own-urine-video
Mandatory Credit: Photo by Richard Young/REX/Shutterstock (6897610s) Madonna Edward Enninful OBE Party, Mark's Club, Mayfair, London - 27 Oct 2016

अमेरिका की मशहूर सिंगर मैडोना ने हालही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पहले सिंगर मैडोना आइस बाथ लेते और उसके बाद एक कप यूरिन पीते दिख रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा-ICE TRAY-NEW DRIP-3:am Ice bath. क्या हम आइस बाथ चैलेंज शुरू कर सकते हैं?

यहाँ देखे वीडियो

41 डिग्री, चोट का सबसे बेहतरीन ट्रीटमेंट. मैडोना ने 17 नवंबर, रविवार को इस वीडियो को पोस्ट किया था, इस वीडियों में सिंगर परफॉर्मर अहलमलिक विलियम्स के साथ होटल के बाथरूम में नजर आ रही हैं. वीडियो में आइस बाथ टब से निकलने के बाद पहले वह अपने मोजे निकालती हैं और इसके बाद एक सफेद कप में एक पीले रंग का द्रव्य पदार्थ को पीते नजर आती हैं, जो उनकी इस ट्रीटमेंट का एक हिस्सा है. वो कहती हैं, “बर्फीले पानी से निकलने के बाद यूरिन पीना वाकई बेहद अच्छा है.”

singer-madonna-ice-bath-challenge-drinking-her-own-urine-video

सोशल मीडिया पर सिंगर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, ये पहली बार नहीं है, जब मैडोना ने एक मेडिकल ट्रीटमेंट के तौर पर यूरिन का इस्तेमाल किया है. इससे पहले भी पैरों के घाव को ठीक करने के लिए वह यूरिन का इस्तेमाल कर चुकी हैं.

singer-madonna-ice-bath-challenge-drinking-her-own-urine-video

मैडोना फिलहाल म्यूजिकल ईवेंट के लिए ‘मैडम एक्स टूर’ पर हैं. बता दें कि मडौना अमेरिकन सिंगर सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस हैं. और वह 61 वर्ष की हैं

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये