सिंगर मोनाली ठाकुर ने भी सोनू निगम के बयान का किया समर्थन , बोलीं – म्यूजिक इंडस्ट्री में टैलेंट की कद्र कम…

1 min


मोनाली ठाकुर सोनू निगम

सिंगर मोनाली ठाकुर ने सोनू निगम के ‘म्यूजिक माफिया’ वाले बयान का किया समर्थन, बोलीं – ‘हालात इससे भी ज्यादा गंदे हैं…

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू न‍िगम ने कुछ द‍िन पहले ही म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के माफिया पर न‍िशाना साधते हुए कहा था कि पूरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री को स‍िर्फ दो कंपनिया चला रही हैं, जो नए और उभरते हुए गायकों को आगे नहीं बढ़ने देते। बता दे कि सोनू ने म्यूजिक इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव के खिलाफ आवाज उठाई तो उनके सपोर्ट में कुमार सानू, अदनान सामी और अलीशा चिनॉय भी उतर आए। अब फेमस सिंगर मोनाली ठाकुर ने भी सोनू निगम के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि म्यूजिक इंडस्ट्री में टैलेंट की कद्र कम है।

इस मुद्दे को उठाने के लिए सोनू निगम को कहा शुक्रिया

हाल ही में बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए सिंगर मोनाली ठाकुर ने इस पर खुलकर बात की। मोनाली ने कहा कि जब उन्होंने सोनू निगम का ये वीडियो देखा तो उन्होंने उनसे बात की और इस मुद्दे को उठाने के लिए उनका शुक्रिया किया। सिंगर ने खुले लफ्ज़ों में कहा, ‘हमारी इंडस्ट्री में बहुत माफियागिरी है। वहां का माहौल मुझे पसंद नहीं इसलिए मैं अब फिल्मों में ज्यादा गाना गाने के लिए कोशिश भी नहीं करती हूं’।

हालात इससे भी ज्यादा गंदे हैं

मोनाली ठाकुर आगे कहती है, ‘मैंने खुद को अलग कर लिया है क्योंकि मुझे अपने मेंटल हेल्थ की चिंता है। सबको ये समझ आता है लेकिन कोई बोलता नहीं है, क्योंकि वहां लोग आपको चींटी की तरह पीस देते हैं। जबकि हमारे देश में इतना टैलेंट है, इतने काबिल लोग हैं। मैं सोनू निगम की बात से पूरी तरह सहमत हूं। उन्होंने तो फिर भी बहुत नरमी के साथ बोला है वरना हालात इससे भी ज्यादा गंदे हैं। मुझे नहीं पता कि ये सब कब सही होगा, लेकिन अब म्यूजिशियन्स को खुद इसके खिलाफ लड़ना होगा’।

ये भी पढ़ें– अजय देवगन की फ़िल्म गोलमाल अगेन से होगी न्यूज़ीलैंड में सिनेमाघरों की ओपनिंग


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये