एसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव ? बेटे ने किया स्पष्ट

1 min


एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना नेगेटिव

एसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

कुछ दिनों पहले दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही वो अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, अब खबर है कि एसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत में पहले से काफी सुधार है। एसपी बालासुब्रमण्यम के कोरोना नेगेटिव होने की जानकारी उनके फिल्म प्रोड्यूसर बेटे एसपी चरण ने दी है। आपको बता दें कि सिंगर को 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद चेन्नई के एक हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। लेकिन उनके बेटे के मुताबिक, अब सिंग की तबीयत में सुधार हो रहा है।

जानी-मानी हस्तियों ने की प्रार्थना

खबरों के मुताबिक, सिंगर के बेटे एसपी चरण ने कहा है, ”मेरे पिता के लिए आप लोगों के सपोर्ट और प्रार्थनाओं के लिए दिल से शुक्रिया। अब वो ठीक हैं। उनकी हालत स्थिर है। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं आपको उनकी हेल्थ से जुड़ी जानकारी देता रहूंगा।” बता दें कि तमिलनाडु की जानी-मानी हस्तियां और आम लोगों ने एकजुट होकर बीते गुरुवार को कोरोना से संक्रमित सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। इस सामूहिक प्रार्थना में निर्देशक भारतीराजा, संगीतकार इलैयाराजा, एआर रहमान, गीतकार वैरामुथु और सुपरस्टार रजनीकांत शामिल हुए थे।

एक्सपर्ट्स की टीम कर रही देख रेख

गौरतलब है कि 14 अगस्त को बालासुब्रमण्यम की तबीयत काफी बिगड़ गई थी। ऐसे में उनकी देख रेख कर रही मेडिकल टीम की सलाह पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था, जहां पर उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया। उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक, बताया गया था कि एसपी बालासुब्रमण्यम को क्रिटिकल केयर करने वाली एक्सपर्ट की टीम देख रही है। उन पर लगातार नजर रखी जा रही है।

ये भी पढ़ेंअजय देवगन की सुपरहीरो फिल्म से बॉलीवुड एंट्री करेंगे चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये