जानें, कौन हैं कोरियाग्राफर बॉबी खान जिनके साथ सिंगर सुनिधि चौहान की साल भर नहीं चली थी शादी

1 min


Bobby Khan

महज़ 18 साल की उम्र में कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ की थी शादी, अब दूसरा रिश्ता भी टूटने की कगार पर

सिंगर सुनिधि चौहान अब एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। लेकिन अपने गाने को लेकर नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर। ख़बरें हैं कि वो पति हितेश सोनिक से अलग हो गई हैं और 8 साल पुराना रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच चुका है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये सुनिधि की दूसरी शादी है? और पहली शादी उन्होने महज़ 18 साल की उम्र में कोरियोग्राफर बॉबी खान से की थी जो महज़ सालभर भी नहीं चली।

इस वक्त लॉकडाऊन में जहां साथ रहने के बाद रिश्तों में नज़दीकियां  बढ़नी चाहिए। वहां रिश्ते टूटने की ख़बरें ज्यादा सुनने को मिल रही हैं। इससे पहले टीवी जगत के कुछ सेलेब्स के अलग होने की भी जानकारी मिली तो अब सुनिधि चौहान की शादीशुदा ज़िंदगी में भी तनाव होने की ख़बरें सामने आ रही हैं।

पहली शादी 18 की उम्र में

Sunidhi Chauhan

Source – Amar Ujala

जी हां जनाब… ये सुनिधि की दूसरी शादी है। जबकि उनकी पहली शादी 18 साल की उम्र में हुई थी वो भी इंडस्ट्री के कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ। ये बात आज की जनरेशन शायद ही जानती हो। साल 2002 की बात है जब सिंगर सुनिधि ने इतनी कम उम्र में ही शादी जैसा बड़ा फैसला ले लिया वो भी कोरियोग्राफर और डायरेक्टर बॉबी खान के साथ। हैरानी की बात ये थी बॉबी सुनिधि से 14 साल बड़े थे। दोनों ने साथ में एक एल्बम ‘नशा’ लॉन्च की थी और यही से इनके प्यार की शुरूआत हुई।

परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी

18 साल की उम्र में सुनिधि ने ये बहुत बड़ा फैसला ले लिया था वो भी परिवार के खिलाफ जाकर। इस शादी की भनक उनके परिवार को नहीं थी बल्कि गुपचुप तरीके से सुनिधि चौहान और बॉबी खान ने शादी की। जिसमें उनका साथ दिया अन्नू कपूर और उनकी पत्नी ने। दोनों की गुपचुप शादी के बाद अन्नू कपूर ने ही रिसेप्शन प्लान किया था जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर शामिल हुए थे।

साल भर में अलग हुई दोनों की राहें

जितनी शॉकिंग दोनों की शादी थी उतनी ही हैरान करने वाली ख़बर सामने आई शादी के कुछ ही महीनों बाद। बॉबी खान ज़िंदगी से कुछ और चाहते हैं ये कहते हुए सुनिधि ने अपनी राहें अलग कर ली। और दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्ज़ी लगा दी। शादी का एक साल ही हुआ था कि तलाक भी हो गया।

इस मशहूर कोरियोग्राफर, डायरेक्टर के भाई हैं बॉबी खान

Bobby Khan

Source – Santa Banta

शायद ही लोग जानते होंगे कि बॉबी खान के भाई कोई और नहीं बल्कि कोरियोग्राफर और बागी जैसी सुपरहिट फिल्मों के डायरेक्टर अहमद खान हैं। लेकिन उन्हे अहमद खान जितनी पब्लिसिटी नहीं मिली। वहीं बॉबी से रिश्ता टूटने के बाद सुनिधि ने अपने करियर पर फोकस किया। और उन्होने एक बड़ा मुकाम इंडस्ट्री में हासिल कर लिया है।

साल 2012 में की हितेश सोनिक से शादी

Bobby Khan

बॉबी से अलग होकर सुनिधि पूरी तरह से करियर पर ध्यान देने लगीं। लेकिन साल 2012 में उन्होने एक बार फिर शादी करने का फैसला किया अपने पुराने दोस्त और म्यूज़िशियन हितेश सोनिक से। दोनों का एक बेटा भी है। साल 2018 में सुनिधि मां बनीं। लेकिन बेटे के जन्म के दो साल बाद ही ख़बर आई है कि हितेश और सुनिधि में भी कुछ जम नहीं रही। और दोनों लॉकडाऊन में भी अलग रह रहे हैं।

और पढ़ेंः एक किसान थे ‘रामायण’ में भरत का किरदार निभाने वाले संजय जोग , 40 की उम्र में ही हो गई मौत


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये