अरमान मलिक के बाद सिंगर जुबिन नौटियाल को भी मिला इंटरनेशनल प्रोजेक्ट, इस अंग्रेज़ी फिल्म में गाएंगे गाना

1 min


Singer Zubin Nautiyal

सिंगर जुबिन नौटियाल पहली बार किसी हॉलीवुड मूवी में गाने जा रहे हैं गाना

गज़ब का है दिन, अख लड़ जावे, लो सफर, किन्ना सोना, तुझे कितना चाहने लगे हम….सिंगर जुबिन नौटियाल की आवाज़ में ऐसे ही ना जाने कितने ही गाने जो सीधे दिल में उतर जाते हैं। इनके बेहतरीन हिंदी गानों की लिस्ट बहुत लंबी है। और अब इस लिस्ट में एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट भी शामिल हो गया है।

जी हां….अब जल्द ही जुबिन नौटियाल की आवाज़ आपको एक अंग्रेज़ी गाने में सुनाई देने वाली है। जिसको लेकर सिर्फ सिंगर ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं।

किस प्रोजेक्ट से जुड़े हैं सिंगर जुबिन नौटियाल

जिस इंटरनेशनल प्रोजेक्ट से जुबिन जुड़े हैं उसके बारे में भी आपको कुछ बताते हैं। कहा जा रहा है कान्स फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड विनिंग शॉर्ट फिल्म डैम बैंगर पर एक फीचर फिल्म बन रही है। इसी पिक्चर के लिए एक गाना जुबिन गाने वाले हैं वो भी इंग्लिश में। वहीं खास बात ये है कि इस फिल्म को हिंदी में भी डब किया जाएगा। और इंडिया में इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा।

जुबिन को कैसे मिला ये ऑफर?

गायक जुबिन नौटियाल को इतना बड़ा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट मिला कैसे इसके बारे में भी उन्होने बताया है। उनके मुताबिक इंडिया में इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म के डायरेक्टर से उनकी मुलाकात करवाई थी। तब उन्होने एक गाना डायरेक्टर को दिया था जो उन्हें काफी पसंद आया। जिसके बाद डायरेक्टर ने खुद इस गाने को इंग्लिश में बनाने के बारे में पूछा था। जिसके बाद इस पर काम शुरु हुआ और ये प्रोजेक्ट जुबिन नौटियाल को मिला।

तीन लोग मिलकर कर रहे हैं गाने पर काम

इस गाने को कुल तीन लोग मिलकर तैयार कर रहे हैं। रॉकी खन्ना, शिव मल्होत्रा और जुबिन नौटियाल। शिव मल्होत्रा इंग्लिश लिरिक्स पर काम कर रहे हैं, और इसके हिंदी लिरिक्स रॉकी खन्ना लिखेंगे। जबकि गाने के कंपोज़र हैं जुबिन नौटियाल। वहीं गाने के म्यूज़िक पर जुबिन और रॉकी खन्ना मिलकर काम करेंगे। लिहाज़ा म्यूजिक को पहाड़ी टच भी दिया गया है। ये गाना इंटरनेशनली रिलीज़ किया जाएगा।

और पढ़ेंः बादशाह ने किया DripReport के स्केचर्स सॉन्ग का रीमिक्स- गाना हुआ रिलीज़

SHARE