केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बढ़े हुए वज़न के ज़िम्मेदार हैं करण जौहर! स्मृति ईरानी ने खुद बताया सच(Smriti Irani Throwback photo)

1 min


Smriti Irani Throwback photo

Smriti Irani Throwback photo: स्मृति ईरानी ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए बताई है सच्चाई

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी यूं तो राजनीति में काफी बिज़ी रहती हैं लेकिन फिर भी सोशल मीडिया के लिए वो वक्त निकाल ही लेती हैं। सोशल मीडिया ऐप का इस्तेमाल वो केवल राजनीति के लिए ही नहीं बल्कि मनोरंजन के लिए भी करती हैं। स्मृति का टेलीविज़न से कितना गहरा नाता रहा है ये तो आपको पता ही है। लिहाज़ा आज स्मृति ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर(Smriti Irani Throwback photo)शेयर की है। जिसमें वो करण जौहर और साक्षी तंवर के साथ नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं स्मृति ने अपने बढ़ते वज़न का जिम्मेदार करण जौहर को ठहराया है।

कैप्शन में करण जौहर को ठहराया जिम्मेदार

स्मृति ईरानी ने 15 साल पुरानी तस्वीर(Smriti Irani Throwback photo) को इंस्टा पर शेयर किया है। इस तस्वीर में वो, करण जौहर और साक्षी तंवर नज़र आ रही हैं। ये फोटो कॉफी विद करण के सेट का है जब साक्षी और स्मृति दोनों एक साथ इस शो का हिस्सा बनीं थीं। फोटो को शेयर करते हुए स्मृति ने कैप्शन में लिखा कि उनके बढ़ते वज़न का जिम्मेदार वो हैम्पर है। जो कॉफी विद करण पर उन्हे मिला था।




करण जौहर ने भी किया है मज़ेदार रिप्लाई

इस ट्वीट पर करण जौहर ने भी मज़ेदार रिप्लाई करते हुए लिखा है ”हे भगवान… शायद ये आखिरी फोटो होगी जब मैंने हंसते हुए फोटो क्लिक कराई हो और मैं ये क्या पहना हुआ हूं.” वहीं सिर्फ करण ही नहीं बल्कि स्मृति की इस पुरानी तस्वीर(Smriti Irani Throwback photo)पर बाकी यूज़र्स भी मज़ेदार रिप्लाई कर रहे हैं।

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में स्मृति ने निभाया तुलसी का किरदार

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी राजनीति में आने से पहले टेलीविज़न एक्ट्रेस थीं। उन्होने लोकप्रिय धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी से घर – घर में ऐसी पहचान बनाई कि आज भी बहू में कहीं ना कहीं तुलसी को ज़रूर ढूंढा जाता है। इसके अलावा साक्षी तंवर ने उसी वक्त कहानी घर-घर की में लीड रोल निभाया था। इन दोनों ही सीरीयल ने कई सालों तक टेलीविज़न की दुनिया में राज किया था। लेकिन अब स्मृति ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कर दिया है तो वहीं साक्षी तंवर अब भी एक्टिंग करती हैं। लिहाज़ा स्मृति ने अचानक अपने पुरानी साथी साक्षी और करण जौहर को याद किया(Smriti Irani Throwback photo) तो इस पोस्ट को वायरल होते देर ना लगी।

और पढ़ेंः करण जौहर ने खत्म किया बॉलीवुड में स्त्री पुरुष का भेद भाव को

SHARE