हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के एक ट्वीट से, स्नैपचैट को हुआ अरबों का नुकसान

1 min


अभी तक हम लोग सेलिब्रेटी के बारे में पढ़ते थे की सेलिब्रेटी एक ट्वीट या इंस्टाग्राम पोस्ट से करोड़ों कमाते है लेकिन क्या आपको इस बात का अंदाजा है की सेलिब्रेटी के एक ट्वीट से किसी कंपनी को लाखों या करोड़ो का नही बल्कि अरबों का नुकसान भी हो सकता है। नही ना लेकिन ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

जी हां हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर के एक ट्वीट से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैपचैट को करीब 1.3 अरब डॉलर का झटका लगा है। आपको ये सुनकर शॉक लगा सकता है लेकिन ये सच है।

दरअसल काइली ने गुरूवार को आधी रात को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक नेगेटिव ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सिर्फ इतना कहा था कि क्या मेरे अलावा कोई और है जो अब स्नैपचैट नहीं खोल रहा है..उफ्फ ये बहुत दुखद है!

काइली के इस ट्वीट को थोड़ी ही देर में 60 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट कर दिया और करीब 3 लाख लोगों ने लाइक किया. आपको बता दें कि इस वक्त काइली के ट्विटर पर 24.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन तक जैसे ही ये बात पहुंची, उन्होंने भी इस प्लेटफॉर्म को टाटा कहना बेहतर समझा।

स्नैपचैट को बताया पहला प्यार

हालांकि अपने अगले ट्वीट में काइली ने स्नैपचैट को हुए नुकसान की भरपाई करने की भी कोशिश की काइली ने लगभग 11 मिनट बाद एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने स्नैपचैट को पहला प्यार बताया है।

खैर जो भी हो लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक काइली के एक ट्वीट से स्नैपचैट की पेरैंट कंपनी के शेयर्स में करीब 6.1 फीसदी की गिरावट है. कंपनी की मार्केट वैल्यू के हिसाब से कंपनी को कुल 1.3 अरब डॉलर का नुकसान हुआ। हालांकि इसके पीछे स्नैपचैट के री-डिजाइनिंग की बात भी सामने आ रही है. कुछ लोगों ने इस वजह से भी स्नैपचैट का इस्तेमाल कम कर दिया है. इसका नया डिजाइन यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Pankaj Namdev