क्यों सोनाक्षी सिन्हा अपनी हर फिल्म के रिलीज़ होने से पहले डर जाती हैं ?

1 min


Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी से पूछा गया कि क्या उन्हें आज भी अपनी फिल्मों की रिलीज के वक्त वैसी ही नर्वसनेस होती है जैसा कि पहली फिल्म में हुई थीं। इसके जवाब में सोनाक्षी ने बताया कि एक शख्स की लाइफ में हर एक फिल्म की एक जर्नी होती है और एक महत्ता भी होती है। मैं भी दूसरों की तरह किसी फिल्म की रिलीज से पहले नर्वस हो जाती हूं।

सोनाक्षी ने आगे कहा, कि उन्हें करियर की शुरुआत में ही इस बात का अंदाजा लग गया था कि फिल्मों के हिट होने और फ्लॉप होने की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए। क्योंकि फिल्म से जुड़ी हर चीज पर आपका नियंत्रण नहीं होता है। आपको आपका श्रेष्ठ प्रदर्शन करना है और शत प्रतिशत देना है। बाकी आपको ऑडियंस पर छोड़ देना है।

आपको बता दें, कि सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में दबंग मूवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। सलमान खान के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, कि एक्टर संग उनकी बॉन्डिंग प्रोफेशनल रिलेशनशिप से परे है। अभिनय की शुरुआत करने के पहले से ही वे उन्हें जानती हैं। हमारा परिवार भी एक दूसरे को लंबे समय से जानता है। मैं उन्हें एक कोस्टार से ज्यादा एक दोस्त के रूप में जानती हूं।

सोनाक्षी सिन्हा दबंग 3 में रज्जो का रोल प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। फिल्म की कास्ट में सोनाक्षी के अलावा सई मांजरेकर, अमोल गुप्ते, माही गिल, अरबाज खान और टीनू आनंद भी नजर आएंगे। फिल्म में प्रीति जिंटा की भी स्पेशल अपीयरेंस होगी। ये मूवी 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी।

और पढ़ें- Video: अपनी शादी से खुश नहीं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर लोगों को दी शादी न करने की सलाह

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh