ट्रोल्स से परेशान होकर सोनम कपूर ने ब्लॉक किया सोशल मीडिया का कमेंट सेक्शन

1 min


सोनम कपूर सोशल मीडिया

ट्रोलर्स को सोनम कपूर ने सिखाया सबक, बंद किया कमेंट सेक्शन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे बॉलीवुड में एक नई बहस छेड़ दी है। कई बड़े स्टार्स और फिल्ममेकर्स पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जा रहा है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान और सोनम कपूर को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं और उनके बारे में बुरे-बुरे कमेंट्स कर रहे हैं। ऐसे में सोनम कपूर ने ट्रोलर्स को सबक सिखाने के लिए उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है। सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का कमेंट सेक्शन ही ब्लॉक कर दिया है।

सुशांत सिंह के नाम पर हंस रही हैं

आपको बता दें कि जब सोशल मीडिया पर सोनम कपूर को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए ट्रोल किया जाने लगा, तो सोनम कपूर ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ट्वीट किया था, किसी की मौत के बाद उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और साथियों को जिम्मेदार ठहराना बहुत गलत है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सोनम, करण के शो कॉफी विद करण में सुशांत सिंह के नाम पर हंस रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद से ही लोग सोनम को उनके डबल स्टैंटर्ड्स के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

Source: Republicworld

मैं नेगेटिविटी से घबराती नहीं

वहीं, अब सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने पर सोनम ने रिएक्ट किया है। सोनम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा- मैं आमतौर पर नफरत और नेगेटिविटी से घबराती नहीं। क्योंकि मुझे उन लोगों पर दया आती है जिनके दिल में इतनी नफरत भरी हुई है। ये नफरत मुझसे ज्यादा उन लोगों को नुकसान पहुंचाती है। लेकिन ये मेरे परिवार और फैमिली को ये ट्रिगर कर रहा है। मैं समझती हूं कि वो बिके हुए हैं और वो लोग भी जो रूढ़िवादी राइट विंग एजेंडे को पुश कर रहे हैं। लेकिन ये समय है बॉर्डर पर शहीद हुए जवानों और लॉकडाउन से प्रभावित हुए लोगों के बारे में बोलने का। मैं अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर रही हूं।

आपको बता दें कि फिलहाल सोनम कपूर के ये पोस्ट अब उनकी इंस्टा स्टोरी पर नहीं दिक रही है। शायद उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिया खान की मां ने किया बड़ा खुलासा, देखें वीडियो

SHARE

Sangya Singh