सोनू निगम ने दी भूषण कुमार को धमकी , कहा – मुझसे पंगा मत लेना वरना ‘मरीना कुंवर’ का वीडियो यूट्यूब पर कर दूंगा शेयर

1 min


सोनू निगम भूषण कुमार

सोनू निगम ने भूषण कुमार को धमकी देते हुए कहा – अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू ‘तू’ के ही लायक है

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू न‍िगम ने कुछ द‍िन पहले ही म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के माफिया पर न‍िशाना साधते हुए कहा था कि पूरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री स‍िर्फ दो कंपनिया चला रही हैं। लेकिन कुछ देर पहले जारी किए अपने नए वीडियो में सोनू न‍िगम ने ‘टी-सीरीज’ कंपनी के मालिक भूषण कुमार का नाम लेते हुए उन्‍हें सीधी धमकी दे दी है। सोनू न‍िगम ने अपने वीडियो में भूषण कुमार को धमकी देते हुए साफ कहा है कि अगर उनसे पंगा ल‍िया तो वो ‘मरीना कुंवर’ का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर कर देंगे।

‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते’

यह वीडियो सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वो टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार को धमकी देते नजर आ रहे है। सोनू ने इस वीडियो में कहा, ‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते।मैं ने क‍िसी का नाम नहीं ल‍िया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें।सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए। लेकिन माफिया हैं, वो तो माफिया की तरह ही काम करेंगे, तो उन्‍होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वो मेरे ख‍िलाफ इंटरव्‍यू दें। मैंने किसी का नाम नहीं ल‍िया था लेकिन मेरा नाम ल‍िया जा रहा है।’

सोनू ने आगे कहा, ‘इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जो मेरे काफी नजदीकी हैं और पिछले लंबे समय से वह मुझसे इसी बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। लेकिन अब उन्‍हें कुछ और बोलना पड़ रहा है। उनमें से एक का सगा भाई है, ज‍िसने डेढ़ साल पहले अपने ट्व‍िटर पर ये ल‍िखा था ( यहां स‍िंगर अरमान मलिक का ट्वीट द‍िखाया जाता है) क‍ि अगर म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में एकता होती तो सीन कुछ और ही होता।’

तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया

सोनू न‍िगम ने आगे वीडियो में कहा, “भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू ‘तू’ के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर ‘भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्‍मिता ठाकरे से मिलवा दो.. भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबु सलेम से बचा लो… याद है न अबु सलेम से बचा लो.. मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना।

मरीना कुंवर याद है न, वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई.. ? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है। माफिया इस तरह वर्क करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना।

कौन हैं मरीना कुंवर ?

आपको बता दें कि मरीना कुंवर एक मॉडल और टीवी एक्‍ट्रेस हैं। मरीना ‘जिंदगी तुमसे’, ‘जग्‍गू दादा’, ‘शपथ’, ‘सीआईडी’ और ‘आहट’ जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं। मरीना साल 2018 में सुर्खियों आई थीं जब उन्‍होंने न‍िर्देशक साजिद खान और भूषण कुमार पर ‘शोषण’ के आरोप लगाए थे।

#MeToo अभियान के तहत मरीना ने आजतक को द‍िए अपने एक इंटरव्‍यू में आरोप लगाए थे कि भूषण कुमार ने वीडियो में काम देने के नाम पर उन्‍हें अपने घर पर बुलाया था और उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

और पढ़ेंः बॉलीवुड के मशहूर विलेन अमरीश पुरी के कुछ बेहतरीन डायलॉग्स, मोगैंबो खुश हुआ…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये