द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड के पहले गेस्ट होंगे सोनू सूद, देखें फोटोज

1 min


कपिल शो सोनू सूद

द कपिल शर्मा शो के पहले हफ्ते में शो के गेस्ट होंगे सोनू सूद

लॉकडाउन के दौरान सभी फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। जिसकी वजह से दर्शकों को काफी समय से इस बात का इंतजार है कि वो दोबारा कब अपने फेवरेट शोज को टीवी पर देख पाएंगे। ऐसे में द कपिल शर्मा शो के फैंस तो शो के नए एपिसोड्स को देखने के लिए कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हैं। वहीं, अब सरकार के आदेश के बाद शो की शूटिंग दोबारा से शुरु कर दी गई है। खबर है कि जल्द ही शो के नए एपिसोड्स ऑनएयर किए जाएंगे। इसके साथ ही ये भी खबर है कि द कपिल शर्मा शो के पहले हफ्ते में शो के गेस्ट होंगे सोनू सूद।

कपिल शो सोनू सूद

Source: Timesofindia

सोनू प्रवासी मजूदरों के साथ अपने अनुभव के बारे में बताएंगे

खबरों के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड के पहले गेस्ट होंगे कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले रियल हीरो सोनू सूद। द कपिल शर्मा शो के जरिए सोनू सूद अपने फैन्स से मिलेंगे और उनके सवालों का जवाब देंगे। आपको बता दें, कि सोनू सूद इस हफ्ते शो में नजर आएंगे। इस दौरान वो प्रवासी मजूदरों के साथ अपने अनुभव के बारे में बताएंगे। सोनू सूद ने शो में ये भी बताया कि वो एक ऐप पर काम कर रहे हैं, जो मजूदरों को नौकरी दिलाएगी और इसमें मजदूरों का कोई पैसा भी नहीं लगेगा।

कपिल शो सोनू सूद

Source: Newstree

सोनू सूद हैं रियल लाइफ हीरो

द कपिल शर्मा शो पर सेलेब्स हमेशा खूब मस्ती करते हैं और अपने पुराने किस्सों को शेयर करते हैं। उनके साथ शो में मौजूद दर्शक भी खूब ठहाके लगाकर हंसते हैं और सेलेब्स से सवाल भी करते हैं। बात की जाए सोनू सूद की तो वो कोरोना वायरस महामारी के इस बुरे दौर में गरीबों और मजदूरों के लिए रियल लाइफ के सुपरहीरो बनकर सामने आए हैं। उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने में उनकी मदद की। इसके अलावा आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के लिए भी हर तरह की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने विदेश में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों की भी घर पहुंचने में मदद की है।

ये भी पढ़ें- इटली में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं एमी जैक्सन, शेयर की बिकिनी फोटोज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये