फुटपाथ पर सो रही महिला को देख सोनू सूद का पिघला दिल, कहा – ‘कल इस परिवार के सिर पर छत होगी’

1 min


सोनू सूद फुटपाथ महिला

सोनू सूद ने फुटपाथ पर सो रही महिला को किया छत देने का वादा, फैंस ने कहा – ‘जो काम प्रशासन को करना चाहिए था वो एक्टर कर रहा है…’

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच मजदूरों और कामगारों के लिए मसीहा साबित हुए हैं। उन्होंने सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए बसें शुरू कराई साथ ही उन्हें खाना भी मुहैया कराया। सोनू हर उस शख्स की मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं, जो लोग उनसे मदद मांग रहे हैं। अब सोनू सूद ने एक ऐसा काम किया है जिसके बाद हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है।

‘कल इस परिवार के सिर पर छत होगी’


दरअसल, बिहार की राजधानी पटना के फुटपाथ पर सो रही एक भूखी-प्यासी महिला को सोनू सूद ने छत देने की बात कही है। सोनू ने अपने ट्वीट में लिखा- कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर जरूर होगा।

बता दें कि इस लाचार और मजबूर महिला की तस्वीर किसी ने सोशल मीडिया पर डाली थी। वहीं से तस्वीर वायरल हुई, जैसे ही इस वायरल तस्वीर पर सोनू सूद की नजर पड़ी, उन्होंने मदद का हाथ बढ़ा दिया।

फैंस कर रहे हैं तारीफ


सोनू के इस पोस्ट पर यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने लिखा है, ‘काश सभी अमीर थोड़ा- थोड़ा सीख लें तो बहुत कुछ बदल सकता है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘जो काम प्रशासन को करना चाहिए था वो एक्टर कर रहा है, और प्रशासन काम करने की एक्टिंग।’

सोनू सूद अभी भी लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद में जुटे हैं। सोनू सूद का कहना है कि जब तक हर एक प्रवासी मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता, वह अपनी इस मुहिम को जारी रखेंगे।

आपको बता दे , सोनू सूद अपने इस पूरे अनुभव को अब एक किताब के जरिए लोगों तक पहुंचाएंगे। उनकी इस किताब में इस यात्रा के दौरान भावनाओं और चुनौतियों के बारे में जिक्र किया जाएगा। किताब का प्रकाशन पेंगुइन रैंडम हाउस द्वारा किया जा रहा है और इस साल के अंत कर रिलीज कर दी जाएगी।

और पढ़ेंः क्या इस बार अपने फार्महाउस से ही सलमान खान करेंगे बिग बॉस-14 की शूटिंग ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये