सोनी सब के शो ‘तेरा यार हूँ मैं’ ने पूरे किए 300 एपिसोड्स

1 min


सोनी सब के शो ‘तेरा यार हूँ मैं’ ने 300 शानदार एपिसोड्स का सफर पूरा कर लिया है। इस शो ने प्रासंगिक पारिवारिक कहानियों पर केन्द्रित अपनी आनंददायक कहानी से दर्शकों को बांधकर रखा है। सुदीप साहिर और सायंतनी घोष मुख्‍य भूमिकाओं में हैं, जिनके बेहतरीन परफॉर्मेंस और केमिस्‍ट्री को प्रशंसकों से काफी तारीफें और प्‍यार मिल रहा है।

अपने बेहतरीन कलाकारों और कथानक से इस शो ने दर्शकों के बीच लोकप्रियता पाई है। 300 एपिसोड्स पूरे होने की उपलब्धि का जश्‍न मनाने के लिये शो के कास्‍ट और क्रू ने सेट पर केक काटा और इस सफलता के पीछे खड़े हर सदस्‍य को बधाई दी। इस शो में प्रियाल गौर, राजेन्‍द्र चावला, जया ओझा, निहारिका रॉय, अंश सिन्‍हा, विराज कपूर और एकाग्र द्विवेदी की भी महत्‍वपूर्ण भूमिकाएं हैं।

राजीव बंसल की भूमिका निभा रहे सुदीप साहिर ने कहा, “अपने शो को अच्‍छा प्रदर्शन करते और अपने किरदार को प्‍यार मिलता देखने पर हमेशा गर्व होता है। 300 एपिसोड्स पूरे होना हमारे लिये गर्व और संतोष का क्षण है। हालांकि मैं हमारे शो के 500 एपिसोड पूरे होने की उपलब्धि देखना पसंद करूंगा, ताकि हम सब और भी बड़ा जश्‍न मनाएं। हमने बहुत मेहनत की है और हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे।”

दलजीत बग्‍गा की भूमिका निभा रहीं सायंतनी घोष ने कहा, “यह जानकर मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस कर रही हूँ कि हमारे दर्शक इस शो पर लगातार  अपना प्‍यार बरसा रहे हैं। इस पल को लेकर मैं बहुत रोमांचित हूँ और मेरे पास अपनी खुशी को बयां करने के लिये शब्‍द नहीं हैं, क्‍योंकि ऐसा लग रहा है जैसे हमने कल ही ‘तेरा यार हूँ मैं’ की शूटिंग शुरू की थी और अब यह शो 300 सफल एपिसोड्स पूरे कर चुका है। हर एक्‍टर का सपना होता है कि उसका शो सफलता के साथ चलता रहे और ऐसे सपने का साकार होना ज्‍यादा लुभावना होता है।”

देखते रहिये ‘तेरा यार हूँ मैं’, हर सोमवार से शनिवार, रात 10 बजे, केवल सोनी सब पर

SHARE

Mayapuri