स्टार प्लस पर जल्द ही ‘शौर्य और अनोखी की कहानी’ करेगी दर्शकों का मनोरंजन

1 min


Karanvir-Sharma-Shaurya-Sabharwal-and-Debattama-Saha-Anokhi-Bhalla Star plus

स्टार प्लस पर जल्द ही चर्चित प्रोड्यूसर दिया और टोनी सिंह द्वारा अपने दर्शकों के लिए एक नए फिक्शन शो ‘शौर्य और अनोखी की कहानी’ को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह शो एक साधारण लड़की की कहानी पर केंद्रित है जो पुरुष प्रधान समाज और रूढ़िवादी सोच के चलते उनपर आने वाली विभिन्न चुनौतियों का सामना करती है। पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में करणवीर शर्मा (शौर्य सभरवाल) और देबतमा साहा (अनोखी भल्ला) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे। एक तरफ जहां करणवीर टेलीविजन पर एक बार फिर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वहीं देबतमा अपने एक्टिंग करियर में दूसरी बार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी ।

अपने  स्टार प्लस के नए शो की शुरुआत को लेकर रोमांचित, प्रतिभाशाली अभिनेत्री देबतमा साहा कहती हैं

Karanvir-Sharma-Shaurya-Sabharwal-and-Debattama-Saha-Anokhi-Bhalla Star plus

“इससे बेहतर किरदार मुझे नहीं मिल सकता था। अनोखी की भूमिका मेरे लिए वाकई खास है। यह एक ऐसा शो है, जिसे मैं हमेशा से करना चाहती थी। यह शो न सिर्फ महिलाओं के उत्साह को बढ़ाता है बल्कि उन्हें प्रेरित भी करता है, जिससे उन्हें संतुष्टि महसूस होगी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस कहानी के संदेश को दिल से महसूस करेंगे।”

Karanvir-Sharma-Shaurya-Sabharwal-and-Debattama-Saha-Anokhi-Bhalla Star plus

ऐसे में ‘शौर्य और अनोखी की कहानी’ को जल्द ही स्टार प्लस पर देखने के लिए तैयार हो जाएँ। इस शो में सूरज थापर, पंकज कालरा, प्युमोरी घोष, ख़ालिद सिद्दीकी, दीपा परब, हर्ष वशिष्ठ और रीमा वोरा जैसे लोकप्रिय कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

इस दिसंबर महीने में स्टार प्लस पर देखिए ‘शौर्य और अनोखी की कहानी’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये