सुशांत मामले में कंगना रनौत की मदद करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी, ट्विटर पर कही ये बात

1 min


कंगना रनौत सुब्रमण्यम स्वामी

कंगना एक्टर को न्याय दिलाने के लिए काफी जोर लगा रही हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनौत उनका सपोर्ट कर रही हैं और उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रही हैं। सुशांत सुसाइड केस में कंगना एक्टर को न्याय दिलाने के लिए काफी जोर लगा रही हैं। सुशांत की मौत के बाद कंगना ने कई वीडियोज जारी किए, जिसमें उन्होंने ये कहा, कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते और अगर ऐसा नहीं है तो उनके सुसाइड के पीछे की वजह पता लगाकर, उसके लिए जिम्मेदार लोगों की जांच की जाए।

इतना ही नहीं, बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस में भी कंगना ने कई बड़े सेलेब्स पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि बॉलीवुड के कुछ नामी लोगों की वजह से सुशांत की मौत हुई है। इस मामले में पुलिस ने कंगना से भी बयान लेने की कोशिश की। वहीं, अब कंगना रनौत की मदद के लिए बीजेपी नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी उनके समर्थन में उतरे हैं।

हिम्मत के मामले में कंगना सबसे आगे हैं- सुब्रमण्यम स्वामी

कंगना रनौत के बारे हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा- ‘कंगना रनौत के ऑफिस ने ईशकरण से संपर्क किया। ईशकरण और मैं जल्द ही मिलकर चर्चा करेंगे कि कैसे कंगना को उनके कानूनी अधिकारों में मदद करें और मुंबई पुलिस के साथ कब मीटिंग की जाए। मुझे बताया गया है कि वो हिंदी सिनेमा स्टारडम की टॉप तीन स्टार्स में से एक हैं, लेकिन हिम्मत के मामले में वो सबसे आगे हैं।’

आपको बता दें कि इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ईशकरण ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि कंगना रनौत को कानूनी रूप से मदद करने के लिए डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी, बिलकुल तैयार हैं। ईशकरण ने ट्वीट कर कहा था, डॉ. स्वामी पहले ही ये बयान दे चुके हैं कि अगर कंगना या उनकी टीम को पुलिस में स्टेटमेंट देने के दौरान किसी प्रकार की कोई कानूनी सहायता चाहिए तो वे कंगना की पूरी मदद करेंगे।

गौरतलब है कि ईशकरण वही वकील हैं, जिनकी नियुक्ति खुद सुब्रमण्यम स्वामी ने की है। उन्होंने ईशकरण से सुशांत मामले में सभी जरूरी दस्तावेज इकट्ठा करने के लिए कहा है, जिससे जरूरत पड़ने पर मामले की सीबीआई जांच की जा सके। ईशकरण ने सुशांत केस में तेजी से काम किया है। उन्होंने हाल ही में मुंबई पुलिस से अपील की थी कि सुशांत के घर को ठीक तरीके से सील किया जाए और उनके सभी सामान को संभाल कर रखा जाए।

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को बताया बी ग्रेड, तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब


Sangya Singh