सुब्रत दत्ता, सुनीता रजवार और इश्तियाक खान की फिल्म “आँछि” छींकने वाली लेकिन यह एंटी-कोरोना कॉमेडी, रोते हुए को भी हँसा देगी

1 min


2020 में आई कोरोना महामारी के एक लघु लॉकडाउन की पृष्ठभूमि पर आधारित यह कॉमेडी फिल्म “आँछि” पूरे महामारी परिदृश्य के मज़ेदार हिस्से पर केंद्रित है। जहां एक तरफ आजकल फिल्मों में कॉमेडी के नाम पर सेक्स, न्यूडिटी और गालियाँ परोसने का काम किया जा रहा रहा है वहीं “आँछि” एक शुद्ध फैमिली कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को गुदगुदाने के साथ-साथ पेट पकड़कर हंसने पे मजबूर कर देगी।

फिल्म “आँछि” में एनएसडी के जाने-माने और प्रतिभाशाली कलाकार सुब्रत दत्ता, इश्तियाक खान और सुनीता रजवार मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। पिछले कुछ वर्षों में पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे एनएसडी के कलाकारों ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है, और “आँछि” में यह नई तिकड़ी भी दर्शकों को हँसाने और गुदगुदाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

टीवी, वेब सीरीज और कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे शुभ मंगल ज्यादा सावधान, बाला, स्त्री और गुल्लक में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली दमदार अदाकारा सुनीता रजवार फिल्म “आँछि” में मुख्य किरदार निभा रही हैं और अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। सुनीता कहती हैं, “ऐसा पहली बार हुआ है कि एक ही फिल्म में मैंने अपने सीनियर और जूनियर एनएसडी कलाकरों के साथ काम किया। “आँछि” एक व्यंग्य, कॉमेडी, ड्रामा के साथ कुल मिलाकर एक फॅमिली पैकेज फिल्म है। सुनीता आगे बताती हैं, कि फिल्म के निर्देशक लकी हंसराज जी और प्रोडूसर कोमल उनवणे जी के साथ काम करके बहुत मज़ा आया। सेट पर मेरे सह-अभिनेताओं ने शूटिंग के दौरान बहुत सहयोग किया और सब कुछ बहुत अच्छा रहा।”


इसके अलावा सहकलाकार सुब्रत दत्ता प्रोफेसर की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। इसके पहले सुब्रत तलाश, टैंगो चार्ली, ज़मीन, द शौकीन्स, राखचरित्र और भूतनाथ रिटर्न्स जैसी फिल्मो में अभिनय कर चुके हैं। साथ ही इश्तियाक खान को हाल ही में अनुराग बसु की फिल्म लूडो में इंस्पेक्टर सुकुमार सिन्हा के रूप में देखा गया था। इससे पहले इश्तियाक, फिल्म भारत में सलमान खान तथा सुपरहिट कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म जॉली एलएलबी में अरशद वारसी के साथ काम कर चुके हैं।

अपने विज्ञापनों के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बहुचर्चित और मशहूर विज्ञापन निर्देशक ‘लकी हंसराज’ ने फिल्म “आँछि” के साथ अपने फीचर फिल्म निर्देशन का डेब्यू किया है। लकी कहते हैं, “यह मेरी पहली फीचर फिल्म है और इसका निर्देशन और लेखन दोनों ही मेने किया है। अपनी पहली ही फिल्म में सभी एनएसडी के मंझे हुए अभिनेताओं के साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ा अनुभव है। यह फिल्म आजकल के अश्लीलता भरे मनोरंजन से बहुत अलग एक स्वच्छ फैमिली कॉमेडी फिल्म है।”

फिल्म “आँछि” का निर्देशन लेखक और निर्देशक लकी हंसराज द्वारा कोमल उनवणे के ‘पेपर प्लेट पिकचर्स एवं मैक ब्रांड’ के बैनर तले किया गया है। बॉलीवुड की मुख्यधारा से हटकर जितना अलग इस फिल्म का नाम है उतने ही अलग अंदाज़ में यह फिल्म दर्शकों को खिलखिलाने के लिए जल्द ही ओटीटी में रिलीज़ की जायगी।

SHARE

Mayapuri