‘आयुष्मान भव’ में टैलेंटेड सुधा चंद्रन की एंट्री

1 min


इसमें कोई शक नहीं कि सुधा चन्द्रन टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से हैं. अपने शानदार अभिनय से वह हर भूमिका को यादगार बना देती हैं. अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली बहुमुखी अभिनेत्री सुधा चंद्रन स्टार भारत के लोकप्रिय रिवेंज ड्रामा ‘आयुष्मान भव’ में एंट्री के लिए तैयार हैं. शो में वह एक उद्यमी मां की भूमिका में दिखेंगी.

13 साल का लीप लेगा शो

जानकारी के मुताबिक, यह रिवेंज-कम रिइनकार्नेशन ड्रामा जल्दी ही 13 साल का टाइम लीप लेगा. जिसकी शुरुआत एक्टर सुमित भारद्वाज की एंट्री के साथ होगी. इसके साथ ही सुमित भारद्वाज के अलावा शो में कई नए लोगों की एंट्री होगी. इस शो में विक्रांत (मनीष गोयल) भी विलेन की भूमिका में होंगे और सुधा चंद्रन उनकी मां के किरदार में होंगी. अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, शो में सुधा चन्द्रन की एंट्री के तुरंत बाद विक्रांत का एग्रेसिव नेचर शांत हो जाएगा. वह अपनी मां के बताए रास्ते पर चलेंगे.

बहुत उत्साहित हूं

प्रफुल्लित सुधा कहती हैं, “ ‘आयुष्मान भव’ का हिस्सा बनकर मैं उत्साहित हूं. शो के अनूठे कांसेप्ट और दिलचस्प स्टोरीलाइन की वजह से मैं इसका हिस्सा बनी. शो में मैं मनीष गोयल की मां के किरदार में दिखूंगी. मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारे प्रयासों को पसंद करेंगे तथा अपना प्यार और समर्थन देंगे.”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये