विराट से शादी के बाद, अनुष्का ने लगाया मौजी के नाम का सिंदूर

1 min


पिछले साल दिसंबर में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी अनुष्का शर्मा ने अब किसी और के नाम का सिंदूर लगा लिया है। जी हां ये सच है की अनुष्का ने किसी और के नाम का सिंदूर लगाया है लेकिन लेकिन आप दिमाग के घोड़े दौड़ाए इससे पहले हम आपको बता दें की ये सिर्फ पर्दे की बात है।

दरअसल अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सुई धागा की शूटिंग में बिजी है फिल्म में अनुष्का शर्मा की पहली बार वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। मंगलवार को यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दोनों स्टार्स का फर्स्ट लुक जारी किया है।

गांव की दुल्हन लग रही हैं अनुष्का

फिल्म का जो पहला लुक सामने आया है उसमें दोनों ही देसी अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में वरुण मौजी तो अनुष्का ममता का किरदार निभाएंगी। इस देसी लुक में वरुण जहां शर्ट-पैंट के साथ मूंछों वाले लुक में दिख रहे हैं तो वही अनुष्का साड़ी लुक में किसी गांव की दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं. उन्होंने माथे पर मौजी (वरुण धवन) के नाम का सिंदूर लगा रखा है।

अनुष्का के लिए दर्जी बन गए वरुण

बता दें कि इन दिनों मध्य प्रदेश के कई लोकेशन में फिल्म की शूटिंग हो रही है। फिल्म में अनुष्का जहां इंब्रॉयडरर की भूमिका में हैं तो वरुण फिल्म में टेलर की भूमिका निभाने वाले हैं। पिछले दिनों दोनों की कुछ फोटो सामने आई थी अनुष्का कपड़े पर फूलों की कढ़ाई करती हुई नजर आई थी, तो वही वरुण सिलाई मशीन पर दर्जी बने कपड़े की सिलाई करते नजर आ आए थे।

इसके अलावा हाल ही में दोनों की एक और फोटो सामने आई थी जिसमें दोनों स्क्रिप्ट पढ़ते नजर आ रहे थे। गौरतलब है की यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही इस फिल्म को शरत कटारिया निर्देशित कर रहे हैं। तो वही फिल्म की कहानी मनीष शर्मा ने लिखी। फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होगी।

बता दें की सुई धागा के अलावा अनुष्का इन दिनों अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म परी का प्रमोशन कर रही हैं जो 2 मार्च को रिलीज होगी, तो वही वरुण जल्द ही शूजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म अक्टूबर के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे जो अप्रैल में रिलीज होगी।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये