Advertisement

Advertisement

Bigg Boss-13: वीकेंड का वार में इस बार सलमान खान के साथ सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया ने की मस्ती

0 9

Advertisement

बिग बॉस के घर में दर्शक पिछले सप्ताह में गुस्से से लेकर नए-नए दोस्ती से लेकर ब्रेकअप तक की घटनाओं को देख रहे हैं। घर एक ऐसी जगह बन गई है जहाँ मिनटों से रिश्ते बदल जाते हैं। एक सप्ताह तक राहत के बाद प्रतियोगी आज रात को सच्चाई का सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं।

Bigg Boss_Weekend Ka Vaar Day 13

वीकेंड के साथ सुपर डैशिंग होस्ट सलमान खान भी आते हैं, जो अपने आइकॉनिक सॉन्ग चुनरी चुनरी ’में धमाकेदार एंट्री डांस करते हैं। घर में हंगामे के तनावपूर्ण माहौल को हल्का करने के लिए, सलमान ने बहुत ही मजेदार आवाज में बात करके सबका मूड सेट किया। प्रतियोगियों को कुछ गलत होने का डर है। उनके आश्चर्य के लिए, सलमान उन्हें यह महसूस करने के लिए करते हैं कि उनकी लगातार फुसफुसाहट उनके फैंस के लिए एक समस्या के रूप में सामने आ रही है।

Bigg Boss_Weekend Ka Vaar Day 13

मास्टर फिर पारस के साथ शुरू होने वाले सप्ताह के मुद्दों पर चर्चा करना शुरू कर देता है, जिसे सलमान रानी नंबर 1 कार्य के दौरान प्रमुख भ्रम पैदा करने का मुख्य कारण कहते हैं। वह कार्य के निर्देशों में और यहां तक ​​कि लड़कियों पर अपनी राय के लिए मजबूर करने की कोशिश कर रहा है। बाद में, सलमान ने माहिरा पर ध्यान केंद्रित किया और उन्हें फुटेज के भूखे होने का आरोप लगाते हुए फटकार लगाई। सलमान बताते हैं, कि खेल की प्रकृति ऐसी है और फुटेज लेने के लिए कोई भी दूसरों की तरह उंगलियां नहीं उठा सकता है।

Bigg Boss_Weekend Ka Vaar Day 13

‘पावर वीकेंड्स’ नामक एक मजेदार सेगमेंट पेश किया गया है जिसमें एक प्रतियोगी को कार्य जीतने पर एक विशेष शक्ति मिलेगी। भव्य सुल्तानी अखाडा का पता चला है और माहिरा और शेफाली को इस बार रिंग में बाहर से लड़ने के लिए चुना गया है। वे इसे जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल करते हैं और सलमान इसे सबसे अच्छे सुल्तानी अखाड़े के झगड़े के रूप में बताते हैं।

Bigg Boss_Weekend Ka Vaar Day 13

एलिमिनेशन के लिए कमर कसते हुए, सलमान ने अचानक कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को विक्की चड्ढा और हर्ष लिम्बाचिया के साथ डांस करने के लिए कहा। दोनों ने अपने नए बैंड बैंड द सनी लियोन अर्कस्ट्रा ’की शुरुआत की और सभी को अपनी जादुई चाल के साथ विक्की और टिक्की के रूप में मनोरंजन भी किया। सलमान के हिट ट्रैक दीदी तेरा देवर दीवाना में माधुरी आशिक’ के प्रदर्शन के रूप में गौरव दुबे का प्रवेश सभी में हंसी छोड़ देता है।

Bigg Boss_Weekend Ka Vaar Day 13

सभी मौज-मस्ती और खेलों के बाद, निकलने का डर नामांकित प्रतियोगियों, दल्जीत कौर, रश्मी देसाई, कोएना मित्रा और शहनाज़ गिल को ले जाता है। सलमान ने अब एक प्रमुख मोड़ की घोषणा की जो इस सप्ताह एक नहीं बल्कि दो प्रतियोगियों के भाग्य को बदल देगा।

Bigg Boss_Weekend Ka Vaar Day 13

किसकी यात्रा समाप्त होगी और कौन एलिमेनिशन का सामना करेगा?

Bigg Boss_Weekend Ka Vaar Day 13

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply