साड़ी में अब इस तरह नजर आएंगी ‘रिंकू भाभी’, सामने आया सुनील ग्रोवर का ‘पटाखा’ फर्स्ट लुक

1 min


जाने माने निर्देशक विशाल भारद्वाज की आनेवाली फिल्म ‘पटाखा’ से कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है। सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘पटाखा’ से अपना लुक शेयर किया है । ‘पटाखा’ से सुनील ग्रोवर का जो लुक सामने आया है वो बेहद ही मजेदार है।

महिला के गेटअप में सुनील ग्रोवर

दरअसल, फिल्म ‘पटाखा’के फर्स्ट लुक पोस्टर में सुनील ग्रोवर महिला के गेटअप में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म ‘पटाखा’ में सुनील ग्रोवर के अलावा सान्या मल्होत्रा, राधिका मदना लीड रोल में मौजूद हैं। हाल ही में कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘पटाखा’ का टीजर रिलीज किया गया था।

दमदार लुक में सभी कलाकार

सुनील ग्रोवर के अलावा फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले सभी कलाकारों ने भी फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर को देखते हुए सभी का लुक दमदार लग रहा है।

दो बहनों की कहानी है ‘पटाखा’

सुनील ग्रोवर की फिल्म ‘पटाखा’ दो बहनों बड़की और छुटकी के आस-पास घुमती नजर आएगी। जो राजस्थान के एक छोटे से गांव में रहते हैं। लेकिन ये दोनों बहने आपस में प्यार से नहीं रहती बल्कि लड़ती रहती हैं।

कहानी में है मजेदार ट्विस्ट

फिल्म में ट्विस्ट तब आता है,जब दोनों बहनों की शादी हो जाती है, उसके बाद उन्हें महसूस होता है कि दोनों अब साथ नहीं रह सकती और न ही एक दूसरे के बिना रह सकती है।

https://www.instagram.com/p/BmViqT0A2wn/?hl=hi&taken-by=saanandverma

लघु कहानी पर आधारित है ‘पटाखा’

विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ की कहानी प्रसिद्ध लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर आधारित है। ‘पटाखा’ फिल्म विशाल भारद्वाज फिल्म्स एलएलपी और क्यता प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही है। ‘पटाखा’ फिल्म की शूटिंग इन दिनों माउंट आबू में चल रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये