सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा को अपने शो में अतिथि के रूप में करेंगे आमंत्रित !

1 min


स्टार भारत के नए शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ ने दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया है। कॉमेडी के बादशाह सुनील ग्रोवर की टेलीविजन पर वापसी को लेकर प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं!

सूत्रों के अनुसार हमें पता चला है कि कपिल शर्मा शो में एक अतिथि के रूप में आने वाले हैं। आपको बता दें कि कपिल और सुनील दोनों के बीच  हुई अनबन के चलते यह दोनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं।

लेकिन समय के साथ हमने दोनों अभिनेताओं के बीच हुई सभी समस्याओं के हल हो जाने का संकेत देते हुए देखा है और चीजें ठीक हो रही हैं। दोनों अपने क्षेत्रों में बेहतरीन रूप से अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन कभी ऐसी खबर नहीं आई कि दर्शक इस महान जोड़ी को एक साथ देख सकें।

इस शो के निर्माताओं ने इस शो के लिए सर्वश्रेष्ठ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उम्मीद है कि यह नया कदम फिर से इस महान जोड़ी को एक साथ ले आएगा।

एक पंक्ति में कहूं तो, ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ शो के जरिए बॉलीवुड दर्शकों तक सबसे मजेदार तरीके से आ रहा है। यह शो बॉलीवुड न सिर्फ जीता है बल्कि उसमें सांस भी लेता है। इस शो में एक स्टार-कास्टेड कास्ट है जहाँ आप शिल्पा शिंदे, उपासना सिंह, डॉ. संकेत भोंसले और ऐसे कई स्टार्स को एक साथ देखेंगे। सुनील का एक्स फैक्टर होने के कारण चैनल के सभी दर्शकों के लिए उनका होना किसी ट्रीट से कम नहीं है।

शो की प्रीमियर की उल्टी गिनती और उत्साह शुरू हो चुका है। इस 31 अगस्त से हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे तक यह शो देखिए सिर्फ स्टार भारत पर ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये