सांसद बनने के बाद सनी देओल ने बढ़ाई फीस, 5 करोड़ मांगने पर मेकर्स ने बदला हीरो

0 38

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने सांसद बनने के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है। खबरों के मुताबिक, इसकी वजह से सनी देओल को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट से हाथ भी धोना पड़ा है। खबर है कि फिल्म फतेह सिंह के लिए सनी देओल पांच करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रहे थे। सनी की ये फीस बजट मेकर्स के बजट में फिट नहीं बैठ रही थी। ऐसे में अब सनी देओल की जगह किसी साउथ के एक्टर को फिल्म में शामिल किया जाएगा।

View this post on Instagram

Missing freedom #freedom. This is a year old video.

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

बता दें कि फिल्म का बजट लगभग 15 करोड़ रुपए से 18 करोड़ रुपए था। सनी की फीस के कारण फिल्म के मेकर्स का बजट बिगड़ सकता है। इस फिल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के जरिए सनी और राजकुमार संतोषी 23 साल बाद साथ काम करने वाले थे। फिल्म देशभक्ति से जुड़ी होगी। फिल्म की कहानी विदेश खासकर लंदन में माइग्रेट करने वाले युवाओं पर आधारित होगी। इसके अलावा फिल्म में अलगाववादी संगठनों की गतिविधियों को भी दिखाया जाने वाला है।

View this post on Instagram

My hideout. #relaxing #peace

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

सनी देओल और राजकुमार संतोषी के रिश्ते 17 साल पहले बिगड़ गए हैं। साल 2002 में राजकुमार संतोषी की फिल्म द लिजेंड ऑफ भगत सिंह और सनी देओल की फिल्म शहीद-ए-आजाम क्लैश हुई थी। दोनों ही फिल्मों का सब्जेक्ट भगत सिंह थे। इसी के बाद सनी देओल और राजकुमार संतोषी के रिश्ते बिगड़ गए थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply