Sunny Leone ने फैन को ‘सेल्फी ‘ लेने से किया इंकार ,वजह बताई Coronavirus

1 min


Coronavirus तेजी से बढ़ रहा है

Sunny Leone इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल है जिन्हे आज शायद ही कोई हो जो न जानता हो। सनी को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा ब्रेक मिला।जब वो पॉपुलर रियलिटी शो Bigg Boss में नज़र आयी ,जो मशहूर फिल्म मेकर महेश भट्ट ने उन्हें एक एडल्ट फिल्म Jism 2 ‘ में कास्ट किया था एक ऐसा समय भी था ,जब वो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली अभिनेत्री बनी।

फिल्‍मों में एक्टिंग और डांसिंग नम्बरों के बाद इन दिनों सनी लियोनी (Sunny leone) प्रोड्यूसर बन गई हैं. वह आजकल अपने पति डेनियल (Daniel Weber) के साथ एक फिल्‍म की शूटिंग में बिजी है। अपनी एक शूटिंग के सिलसिले में सनी हाल ही में देश से बाहर रवाना हुईं। सनी अक्‍सर अपनी टीम से लेकर अपने फैंस तक, सभी के साथ काफी अच्‍छे से मिलती है ,उन्‍होंने कभी फैंस को अपने साथ सेल्‍फी लेने से मना भी नहीं किया, लेकिन अब एक भयानक बीमारी के चलते सनी लियोनी ने फैंस के साथ सेल्‍फी लेने से मना कर दिया है। इस बीमारी का नाम है “Coronavirus”

बुधवार को सनी लियोनी अपने पति और टीम के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं यहां सनी के हाथ में मास्‍क दिखा। कुछ फैंस उनके साथ सेल्‍फी लेने की बात करते रहे तो उनकी टीम मना करती नजर आई. लेकिन तभी एक लड़की अपना फोन लेकर सनी के पास जाती है, जिसे देखते ही सनी अपना मास्‍क मुंह पर लगा लेती है । वह लड़की उन्‍हें मास्‍क हटाने को कहती है लेकिन तभी सनी वहां से निकल जाती है।

बता दें कि सनी लियोनी(Sunny leone) ने पति डेनियल (Daniel Weber)के साथ एक फोटो भी शेयर किया है। फोटो में वह चेहरे पर मास्‍क लगाए नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ उन्‍होंने लिखा, ‘सुरक्षित रहना ही नया ट्रेंड है आप के आसपास क्‍या हो रहा है उससे बेखबर न रहें या ये न सोचें कि ” कोरोना वायरस ” आपको प्रभावित नहीं कर सकता ,समझदार बनें और सुरक्षित रहे।

जानिए क्या है कोरोना वायरस (Coronavirus)

कोरोना वायरस (Coronavirus)की दहशत दुनियाभर में फैली हुई है। ये वायरस चीन से शुरू हुआ और अब दुनिया के दर्जनों देश इसकी चपेट में आ गए है ,जिसके सक्रमण से ज़ुखाम,नाक बहना ,गले में दर्द से लेकर साँस लेने में तकलीफ जैसी बीमारी हो सकती है। यह वायरस एक व्यक्ति से लेकर दूसरे व्यक्ति में फैलता है इसलिए इसे लेकर बहुत सावधानी बरती जा रही है। भारत में इसके अब तक चार मामले सामने आ चुके है। अब तक इस वायरस को फैलने से रोकने वाला कोई टीका नहीं बना है।

यह भी पढ़ें-

5 ऐसी एक्ट्रेसेस जिन्होंने विदेशी से की शादी ,3 और 5 वी अभिनेत्री को जानकार हो जायेंगे हैरान