सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, रजनीकांत ने सड़क पर दौड़ाई लेम्बोर्गिनी कार

1 min


रजनीकांत लेम्बोर्गिनी

सड़क पर लेम्बोर्गिनी दौड़ाते नजर आए रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत को कार ड्राइव करते हुए आप लोगों ने कम ही देखा होगा। लेकिन अगर आप अपने सुपरस्टार को कार ड्राइव करते हुए देखना चाहते हैं, तो अब देख लीजिए। दरअसल, हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत सड़कों पर करोड़ों की लेम्बोर्गिनी कार चलाते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर रजनीकांत का लेम्बोर्गिनी चलाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में रजनीकांत मास्क पहने और लेम्बोर्गिनी चलाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के इंटरनेट पर आते ही ट्विटर पर #LionInLamborghini ट्रेंड हो रहा है। फैंस रजनीकांत के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं।

कार के अंदर भी फेस मास्क लगाए दिखे सुपरस्टार

इस वायरल वीडियो में मेगास्टार रजनीकांत को अपनी बेटी सौंदर्या की लक्जरी कार लेम्बोर्गिनी चलाते देखा जा सकता है। ट्विटर यूजर्स ने फोटो और वीडियो के साथ इंटरनेट पर कमेंट्स की बाढ़ ला दी है। एक यूजर ने यहां लिखा है, ‘जो उपदेश देता है, वो उसका पालन भी करता है। कार के अंदर भी फेस मास्क लगाए हुए हैं रजनीकांत।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘जब हम इस कोरोना पीरियड में बाहर जाते हैं, तो खुद को बचाने के लिए ये सही उदाहरण है।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो रजनीकांत को एआर मुरुगादॉस के तमिल मनोरंजन ‘दरबार’ में देखा गया था। इसमें रजनीकांत, नयनतारा, निवेथा थॉमस और सुनील शेट्टी ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं हैं। इसके बाद, वो फिल्म ‘अन्नात्थे’ में दिखाई देंगे, जो शिव द्वारा लिखित और निर्देशित है। इस प्रोजेक्ट का निर्माण कलानिधि मारन ने सन पिक्चर्स के बैनर तले किया गया है। इसमें रजनीकांत, मीना, कुशबो सुंदर, कीर्ति सुरेश, नयनतारा, प्रकाश राज, सोरी, सतीश और वेला राममूर्ति शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- क्या इस बार अपने फार्महाउस से ही सलमान खान करेंगे बिग बॉस-14 की शूटिंग ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये