सुपरस्टार रजनीकांत को फोन कॉल से मिली घर में बम होने की धमकी

1 min


रजनीकांत बम धमकी

फोन करके किसी ने रजनीकांत को कहा, आपके घर के गार्डन में बम है

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रजनीकांत को उनके घर पर बम होने की धमकी दी गई है। खबरों के मुताबिक, रजनीकांत को किसी अनजान नंबर से फोन करके कहा कि उनके घर के गार्डन में बम है। इस खबर के मिलते ही पुलिस को भी इस बात की जानकारी दी गई। खबर मिलते ही चेन्नई के तेय्नाम्पेट पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया और इस पर कार्यवाही शुर कर दी है। खबर है कि पुलिस और बॉम्ब स्क्वाड की एक टीम ने रजनीकांत के घर की तलाशी भी ली है।

रजनीकांत को मिली बम की धमकी फेक थी

हालांकि, बाद में पता चला कि ये कॉल झूठी थी। किसी ने फेक कॉल करके रजनीकांत को परेशान करने की कोशिश की थी। फिलहाल, ये सभी के लिए बड़ी राहत की बात है। वैसे आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुई है कि जब किसी सेलिब्रिटी को फोन कॉल करके धमकी दी गई हो। इससे पहले भी कई बार सेलेब्स को ऐसे फेक फोन कॉल आते रहे हैं। जिसकी वजह से उनके लिए हर वक्त जान का खतरा बना रहता है और इसी वजह से वो काफी कड़ी सुरक्षा के बीच रहते हैं। खबरों के मुताबिक, रजनीकांत और उनका परिवार फिलहाल अब ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं।

रोनित रॉय ने रजनीकांत को लेकर किया था मजाक

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक्टर रोनित रॉय ने रजनीकांत को लेकर एक मजाक किया था। जिसके लिए फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। दरअसल, रोनित रॉय ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके लिखा था, रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब कोरोना को क्वारंटीन कर दिया गया है। इसके बाद रोहित ने रजनीकांत के फैंस से अपने इस मजाक के लिए माफी भी मांगी थी।

ये भी पढ़ेंवायरल हो रहा सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो, अपने हाथों से खिला रहे बच्चे को खाना


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये