सुशांत-अंकिता का पवित्र रिश्ता दोबारा देखेंगे फैंस, इस OTT प्लेटफॉर्म पर हो रहा स्ट्रीम

1 min


पवित्र रिश्ता

सुशांत-अंकिता का शो पवित्र रिश्ता अब एक बार फिर से देखा जा सकेगा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स अभी तक अपने फेवरेट एक्टर को याद कर दुखी हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग अबतक सुशांत के नए-पुराने वीडियोज शेयर कर उन्हें ट्रिब्यूट दे रहे हैं। इसके साथ ही फैंस सुशांत-अंकिता के शो पवित्र रिश्ता को दोबारा टेलिकास्ट करने की मांग भी कर रहे हैं। इसी बीच फैंस के लिए अब गुडन्यूज है। खबर है कि सुशांत-अंकिता का शो पवित्र रिश्ता अब एक बार फिर से देखा जा सकेगा। खबरों के मुताबिक, ये सीरियल अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है। जी हां, सुशांत-अंकिता को शो पवित्र रिश्ता ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर डाल दिया गया हबै। अब दर्शक जी5 पर अपने फेवरेट ऐक्टर का ये सीरियल जब मन करे तब दोबारा देख सकते हैं।

शो के सभी एपिसोड्स जी 5 पर डाल दिय गए हैं

11 साल बाद एक फिर से सुशांत और अंकिता की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। शो के सभी एपिसोड्स जी 5 पर डाल दिए गए हैं। आपको बता दें कि सीरियल पवित्र रिश्ता का सुशांत के करियर में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। यही वो सीरियल है जिसने सुशांत को पहचान दिलवाई थी और घर-घर में सुशांत को लोग पहचानने लगे थे। इसी सीरियल के सेट पर सुशांत को अंकिता लोखंडे से प्यार हुआ था और दोनों का रिश्ता लंबे समय तक चला था।

बता दें कि इस सीरियल में सुशांत को कास्ट करने का फैसला एकता कपूर का था और चैनल इस बात से खुश नहीं था। एकता को महसूस हुआ कि सुशांत पवित्र रिश्ता में अच्छा किरदार निभा पाएंगे। उन्हें सुशांत की मुस्कुराहट किरदार के लिए बिलकुल परफेक्ट लगी थी। एकता के कहने पर ही सुशांत को पवित्र रिश्ता सीरियल मिला था ।और उन्होंने बेहतरीन काम कर सभी के दिल में अलग जगह बनाई।

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल का वीडियो वायरल, देखकर हो जाएंगे हैरान


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये