मुंबई पुलिस को मिली सुशांत सिंह राजपूत की 5 डायरी, अब इनसे भी होगी पूछताछ

1 min


सुशांत सिंह राजपूत डायरी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस को मिले अहम सबूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे अब कई तरह की वजह सामने आ रही हैं। खबरों के मुताबिक, वो 6 महीने से डिप्रेशन में थे। वहीं, अब ये भी बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत से पिछले कुछ समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स छीन लिए गए थे। जिसकी वजह से वो काफी परेशान रहने लगे थे। इस तरह की बातों को उनकी आत्महत्या से जोड़ा जा रहा है और ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ऐसी ही किसी वजह से परेशान होकर सुशांत ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया। सुशांत की मौत के बाद अबतक तो कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन अपने जिस प्लैट में उन्होंने आत्महत्या की वहां से पुलिस को कुछ अहम सबूत मिले हैं।

पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की 5 डायरी मिली

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसी फ्लैट से मुंबई पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की 5 डायरी मिली हैं। पुलिस का कहना है कि इन डायरीज में लिखी बातों को पढ़कर सुशांत सिंह की आत्महत्या की वजह पता लगाए जाने की कोशिश की जाएगी। बताया जा रहा है कि सुशांत को किताबें पढ़ने का काफी शौक था और वो अक्सर किताबों में पढ़े कोट्स को लिखा करते थे। वहीं, इस मामले में पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस इस बात को गहराई से पता करने की कोशिश कर रही है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्यों किया ?

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से भी हुई पूछताछ

मुंबई पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को भी पुलिस स्टेशन बुलाकर पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि मुकेश छाबड़ा इस मामले में पुलिस की पूरी मदद कर रहे हैं। इसके अलवा पुलिस अभी तक सुशांत के किसी और खास दोस्त या करीबी से पूछताछ नहीं कर पाई है क्योंकि ज्यादातर लोग इस समय मुंबई से बाहर हैं। फिलहाल, इस मामले में पुलिस की जांच लगातार जारी है। अब पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की 5 डायरी से भी ये पता करने की कोशिश करेगी की आखिर सुशांत की खुदकुशी के पीछे क्या वजह हो सकती है ?

ये भी पढ़ेंमौत से कुछ घंटों पहले सुशांत सिंह राजपूत ने 3 ट्वीट्स से दिया था सुसाइड का हिंट ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये