दोबारा रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोनचिड़िया

1 min


सुशांत फिल्म सोनचिड़िया

फिल्म सोनचिड़िया एक बार फिर से रिलीज की जाएगी

अगर देखा जाए तो सुशांत सिंह राजपूत की अबतक की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस अभिषेक  चौबे की फिल्म सोनचिड़िया में देखने को मिली थी। खबरों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोनचिड़िया एक बार फिर से रिलीज की जाएगी। कहा जा रहा है कि जैसे ही सिनेमाघर खुलेंगे सोनचिड़िया को ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया जाएगा। बता दें कि सोनचिड़िया फरवरी साल 2019 में रिलीज हुई थी। लेकिन अब सुशांत की याद में ये फिल्म एक बार फिर से सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि सुशांत को खुद भी फिल्म सोनचिड़िया में अपनी परफॉर्मेंस बहुत पसंद आई थी।

बाकी फिल्मों से ज्यादा मेहनत की

सुशांत का कहना था कि उन्होंने इस फिल्म में बाकी फिल्मों से ज्यादा मेहनत की थी। लेकिन, फिल्म को मिले खराब रिव्यू और बॉक्सऑफिस पर खराब कलेक्शन की वजह से ये फिल्म असफल साबित हुई। आपको बता दें कि फिल्म सोनचिड़िया में सुशांत के अलावा मनोज बाजपेयी, भूमि पेडनेकर, रणवीर शौरी समेत कई कलाकार अहम भूमिका में थे। सुशांत की मौत के बाद से उनके फैंस उन्हें लगातार याद कर रहे हैं और आए दिन उनके पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करके उन्हें याद करते रहते हैं।

दोबारा रिलीज करने का फैसला

वहीं, अब फैंस का उनके लिए प्यार देखते हुए और उनकी याद में फिल्म सोनचिड़िया के डायरेक्टर अभिषेक चौबै ने फिल्म को दोबारा रिलीज करने का फैसला किया है। सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए लगभग डेढ़ महीने का समय हो गया है, लेकिन आज भी उनके करीबी और उनके फैंस इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे कि अब सुशांत हमारे बीच नहीं है और वो कभी दोबारा अपने फेवरेट एक्टर को नहीं देख पाएंगे। बता दें कि हाल ही सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है।

ये भी पढ़ें- टल गई जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ और ‘मुंबई सागा’ की शूटिंग


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये