सिनेमाघर में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म दिल बेचारा, फैंस ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

1 min


सुशांत फिल्म दिल बेचारा

दिल बेचारा को न्यूजीलैंड में रिलीज किया गया

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को आखिरकार थिएटर में रिलीज कर दी गई है। सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर 24 जुलाई को रिलीज की गई थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला और फिल्म ने ढेर सारे रिकॉर्ड भी तोड़े। सुशांत के फैंस चाहते थे कि दिल बेचारा को थिएटर में रिलीज किया जाए। फैंस लगातार फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग कर रहे थे। वहीं, अब उनकी इस फिल्म को आखिरकार थिएटर रिलीज किया गया है। बता दें कि फिल्म को न्यूजीलैंड में रिलीज किया गया।

न्यूजीलैंड के हिंदी रेडियो चैनल ने ऑकलैंड के होयत्स सिनेमा में दिल बेचारा की स्क्रीनिंग रखी थी। इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत को खास श्रद्धांजलि भी दी गई। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, दिल बेचारा को दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस संक्रमण के चलते सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया जा सका था। भारत में अभी तक सिनेमाघरों को खोला नहीं गया है। लेकिन न्यूजीलैंड में सिनेमाहॉल्स खोल दिए गए हैं। आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर अबतक का सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्रेलर बन गया था। इस मामले में ‘दिल बेचारा’ ने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड के ट्रेलर को भी पीछे छोड़ दिया था। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार ने एक बयान में बताया कि दिल बेचारा को सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायेरक्ट किया है। ये फिल्म पॉपुलर नॉवेल और हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ से प्रेरित है। संजना सांघी ने फिल्म से डेब्यू किया और वो फिल्म में सुशांत सिंह के अपॉजिट लीड रोल में है। फिल्म में साहित वेद, स्वास्तिका मुखर्जी, मिलिंद गुनाजी और सैफ अली खान भी अहम किरदार में है।

ये भी पढ़ें- कॉलेज में सिद्धांत चतुर्वेदी ने सुशांत के साथ किया था धमाकेदार डांस, देखिए वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये