क्या मिस इंडिया फिनाले में सुष्मिता सेन का गाउन पर्दे के कपड़े से बना था ?

1 min


सुष्मिता सेन का गाउन

सुष्मिता सेन ने खुद किया खुलासा, कैसे बना था उनका मिस इंडिया फिनाले का गाउन

भारत की पहली मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही कॉन्फिडेंट और इंटेलिजेंट भी हैं। आज भी ये बात सबको याद है कि मिस इंडिया फिनाले के वक्त कैसे उन्होंने अपने खूबसूरत गाउन और प्यारी सी मुस्कुराहट से रैंप पर जलवा बिखेर दिया था। लेकिन एक बात जो आज भी सबको नहीं पता, वो ये कि फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट के दौरान उन्होंने जो खूबसूरत सा गाउन पहना था, वो कैसे बना था ?  तो आइए हम आपको बताते हैं कि सुष्मिता सेन का गाउन कैसे बना था…

सुष्मिता सेन का गाउन

Source: Indiatvnews

डिजिटल दुनिया में डेब्यू कर रही हैं सुष्मिता

सुष्मिता सेन काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन फिर भी वो एक बेहतरीन और लग्जरी लाइफ जी रही हैं। उनकी दो बेटियां हैं, जिन्हें सुष्मिता ने गोद लिया था। उसके अलावा काफी समय से उनका अफेयर मॉडल रोहमन शाल के साथ चल रहा है। और ऐसी खबरें भी हैं कि वो दोनों जल्दी ही शादी भी कर सकते हैं। वहीं, अब खबर है कि सुष्मिता से जल्दी ही डिजिटल दुनिया में भी डेब्यू करने वाली हैं।

सुष्मिता सेन का गाउन

Source: Vogue

मिडिल क्लास फैमिली की हैं सुष्मिता

सुष्मिता से एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं, जब वो मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले रही थीं, उस वक्त उनके पास इतने पैसे नहीं होते थे कि ब्रांडेड कपड़े खरीद सकें। कुछ समय पहले हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद बताया कि, अपने ब्यूटी पेजेंट के लिए उन्होंने दिल्ली की सरोजिनी नगर मार्केट से पर्दे का कपड़ा खरीदा था। यानी मिस इंडिया फिनाले के लिए सुष्मिता सेन का गाउन पर्दे के कपड़े से बनाया गया था।

सुष्मिता सेन का गाउन

Source: Indiatv

मोजे को बनाया था ग्लव्स

मार्केट से कपड़ा लेने के बाद सुष्मिता ने अपने घर के पास ही एक टेलर से अपना गाउन सिलवाया। सुष्मिता सेन का गाउन कैसा बने, इसके लिए उनकी मां शुभ्रा सेन ने एक मैगजीन की मदद ली। बस फिर क्या था, टेलर ने भी अपना टैलेंट दिखाया और पर्दे के कपड़े से सुष्मिता सेन का गाउन बिलकुल वैसा ही बना दिया, जैसा वो चाहती थीं। इसके अलावा ग्लव्स के लिए सुष्मिता लोकल मार्केट से नए मोज़े लेकर आईं और उनपर लेस लगाकर अपने ग्लव्स बना लिए।

आपको अब तो ये बात जानकर जरूर हैरानी होगी कि सुष्मिता सेन ने पर्दे क कपड़े से बने गाउन और मोजे से बने ग्लव्स पहनकर वो ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था।

ये भी पढ़ेंजैकलीन फर्नांडिस-मनोज बाजपेयी की मिसेज सीरियल किलर Netflix पर 1 मई को होगी रिलीज

SHARE

Sangya Singh