अगर आखिरी समय में नाम ना लेतीं वापस तो आर्या वेब सीरीज़ में सुष्मिता नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस बनती लेडी डॉन

1 min


Aarya Web Series

आर्या वेब सीरीज़ में दमदार रोल निभाने जा रही हैं सुष्मिता सेन

लॉकडाऊन में जब सिनेमाघर बंद हैं तो डिजिटली प्लेटफॉर्म ही मनोरंजन का एकमात्र ज़रिया बचा है। और ये प्लेटफॉर्म भी लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर रहे हैं। हर हफ्ते नई सीरीज़ और फिल्में रिलीज़ हो रही हैं जिससे दर्शकों को फ्रेश कंटेंट मिल रहा है। इस महीने में कई शानदार फिल्में रिलीज़ होने जा रही हैं जिनमें से एक है आर्या वेब सीरीज़।

ये सीरीज़ इसलिए भी सुर्खियां बंटोर रही है क्योंकि इससे एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इंडस्ट्री से 10 साल के गैप के बाद वापसी कर रही हैं। ये उनकी डिजिटल डेब्यू मूवी होने जा रही है।

सुष्मिता सेन नहीं थीं पहली पसंद

Sushmita Sen ki Aarya

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आर्या वेब सीरीज़ के लिए सुष्मिता सेन पहली पसंद नहीं थीं। जी हां…बल्कि इस सीरीज़ के लिए किसी और एक्ट्रेस का नाम फाइनल हुआ था, बाकायदा उस एक्ट्रेस को इसकी कहानी भी खूब पसंद आई थी और सीरीज़ के लिए हां भी कर दिया था लेकिन ऐन वक्त पर कुछ ऐसा हुआ कि उन्होने इससे अपना नाम वापस ले लिया और फिर सुष्मिता इस रोल के लिए फाइनल हुई। अब आप सोच रहे होंगे कि भला कौन थीं वो अभिनेत्री जो पहले इस रोल के लिए चुनी गई थीं। वो थीं काजोल। जो अगर आखिरी मूमेंट अपने हाथ पीछे ना खींचती तो इस सीरीज़ में लेडी डॉन का किरदार निभा रही होतीं।

साल 2010 में आखिरी बार किसी फिल्म में नज़र आई थीं सुष्मिता

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन साल 2010 में आई बॉलीवुड फिल्म नो प्रॉब्लम में आखिरी बार नज़र आई थीं। इसके बाद 5 साल पहले उन्होने एक फिल्म की थी लेकिन हिंदी नहीं बल्कि बांग्ला फिल्म। ऐसे में वो 10 सालों से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। उनकी दो बेटियां हैं और उन दोनों की परवरिश के चलते ही उन्होने ये फैसला लिया था। फिलहाल वो धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। आर्या वेब सीरीज़ 19 जून को डिज़्नी प्स हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है जिसका निर्देशन राम माधवानी ने किया है। ये एक क्राइम ड्रामा है जिसमें सुष्मिता आर्या नाम की लेडी डॉन का किरदार निभाएंगी। वो अपने अतीत को पीछे छोड़ एक नई ज़िदगी जी रही हैं लेकिन परिवार की खातिर उसे फिर से जुर्म की दुनिया में उतरना पड़ता है।

और पढ़ेंः Gulabo Sitabo Review / अमिताभ कमाल तो आयुष्मान ने भी खूब मचाया धमाल, देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये